Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली: पार्टी कर लौट रही महिला ने BMW कार से युवक को रौंदा, हादसे का खौफनाक VIDEO आया सामने

मृत युवक अजय गुप्ता दिल्ली के बसई दारापुर गांव का रहने वाला था। हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने महिला के खिलाफ नारेबाजी की।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Khushbu Rawal Published on: May 22, 2023 8:48 IST
delhi bmw car accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीएमडब्ल्यू कार ने युवक को रौंदा

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। वेस्ट दिल्ली के मोती नगर इलाके में रविवार की सुबह पार्टी मनाकर लौट रही एक महिला ने BMW कार से एक शख्स को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे मोती नगर के एक चौराहे पर बीएमडब्ल्यू ने शख्स को टक्कर मारी थी। गाड़ी महिला चला रही थी। इस खौफनाक हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फिलहाल, पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि वह शराब के नशे में थी या नहीं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

महिला के शराब के नशे में होने का आरोप

घटना में मृत युवक अजय गुप्ता दिल्ली के बसई दारापुर गांव का रहने वाला था। हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने महिला के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान स्थानीय लोगों ने महिला के शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब 04.08 बजे मोती नगर मेट्रो स्टेशन के पास सड़क हादसे को लेकर पीसीआर कॉल आई। मौके पर पहुंचने पर मोती नगर फ्लाईओवर की ओर जाने वाली सड़क पर दो वाहन क्षतिग्रस्त हालत में मिले। न तो BMW कार का ड्राइवर था और न ही स्कूटी पर सवार पीड़ित वहां मिला। वहां एक जनरेटर भी क्षतिग्रस्त अवस्था में पाया गया क्योंकि वह भी कार की चपेट में आ गया था। उसके बाद पता चला कि बीएमडब्लू कार एक महिला चला रही थी और उसने शख्स को कुचल दिया था।

देखें हादसे का वीडियो-

किराना दुकान चलाता था मृतक, आर्किटेक्ट है महिला
घायल को एबीजी अस्पताल भेजा गया था। वहां पहुंचने पर पता चला कि एक महिला एक घायल युवक को अस्पताल लेकर आई थी और पाया कि उसके रिश्तेदार उसे ईएसआई अस्पताल ले गए थे। पीड़ित का इलाज चल रहा था और वह बयान देने लायक नहीं था। पूछताछ में पता चला कि मृतक अस्पताल से दवाई लेकर घर जा रहा था जबकि महिला जीके में एक पार्टी अटेंड कर घर लौट रही थी। मृतक किराना दुकान चलाता था और महिला आर्किटेक्ट है।

यह भी पढ़ें-

युवक की इलाज के दौरान मौत
इसके बाद, FIR संख्या 144/23 यू/एस 279/337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसी बीच ईएसआई अस्पताल से एक सूचना मिली कि 36 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में मामले में आईपीसी की धारा 304ए जोड़ी गई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया। मामले की जांच के दौरान 28 वर्षीय महिला ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया। आगे की जांच चल रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement