1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. CCTV: दिल्ली में दो साल के बच्चे को गोद में ला रही महिला से चैन स्नैचिंग, गले में मारे चाकू, मौत

CCTV: दिल्ली में अपराधी बेखौफ! दो साल के बच्चे को गोद में ला रही महिला से चैन स्नैचिंग, गले में मारे चाकू, मौत

CCTV Video: मामला शनिवार रात साढ़े नौ बजे का है। आदर्शनगर थाना क्षेत्र में शॉपिंग करके आ रही सिमरन नाम की 25 साल की महिला के गले से एक युवक ने चैन स्नैचिंग की, इस महिला की गोद में एक छोटा बच्चा था, जिसकी उम्र दो से तीन साल के बीच है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: February 28, 2021 9:44 IST
CCTV: दिल्ली में अपराधी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CCTV: दिल्ली में अपराधी बेखौफ! दो साल के बच्चे को गोद में ला रही महिला से चैन स्नैचिंग, गले में मारे चाकू, मौत

नई दिल्ली. लगता है देश की राजधानी नई दिल्ली में अपराधियों में पुलिस का मामूली खौफ भी नहीं रह गया है। राजधानी दिल्ली से लगातार ही हैरान करने वाले अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को राजधानी के कालकाजी इलाके में एक युवक को कुल मचचलों ने सिर्फ इसलिए चाकूओं से गोद दिया था क्योंकि उसने अपनी बहन से छेड़खानी का विरोध किया था। शनिवार को पंजाबी बाग इलाके में चार नाबालिग लड़कों ने मां-बेटे पर चाकू से वार कर उन्हें घायल कर दिया। अब मामले सामने आया है राजधानी के आदर्श नगर इलाके से, जहां चैन स्नैचिंग का विरोध करने पर एक युवक ने 2 साल ने पैदल जा रही महिला के गले पर 2 बार चाकूओं से वार किया, जिसकी बाद में मौत हो गई।

पढ़ें- दिल्ली: MCD का सेमीफाइनल! AAP,BJP और कांग्रेस में से कौन मारेगा बाजी? मतदान जारी

मामला शनिवार रात साढ़े नौ बजे का है। आदर्शनगर थाना क्षेत्र में शॉपिंग करके आ रही सिमरन नाम की 25 साल की महिला के गले से एक युवक ने चैन स्नैचिंग की, इस महिला की गोद में एक छोटा बच्चा था, जिसकी उम्र दो से तीन साल के बीच है। गले से चेन खिंचने पर महिला ने युवक को पकड़ा तो उसने सिमरन के गले में दो बार चाकुओं से वार कर दिया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने दी गुड न्यूज, किया कई ट्रेनों का ऐलान, ये रही पूरी डिटेल

घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद ज्वॉइंट सीपी एसएस यादव मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि महिला आदर्श नगर इलाके में अपने मायके आई हुई थी। सिमरन की ससुराल पटियाला में है, जहां से वह मायके में आदर्श नगर आई हुई थी और इलाके के पास से ही सनी बाजार के नाम से मार्केट लगती है, जहां से महिला शॉपिंग करके आ रही थी।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने लोकल पैंसेंजर्स के लिए किया छोटी दूरी की कई ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

देखिए CCTV Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। CCTV: दिल्ली में दो साल के बच्चे को गोद में ला रही महिला से चैन स्नैचिंग, गले में मारे चाकू, मौत News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X