Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शुभम और जोमैटो ने होली में भर दिया रंग, भांग की डिलीवरी पर दिल्ली पुलिस ने दिया गजब का जवाब

होली का त्योहार करीब आ चुका है, ऐसे में होली के दौरान लोग भांग व ठंडाई का सेवन करते हैं। ऐसे में किसी शुभम नाम के लड़के ने जोमैटो से कुछ ऐसा मंगवाया जिसपर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर जवाब दिया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 07, 2023 14:37 IST
zomato and delhi police viral post for shubham who asking for online bhaang delivery - India TV Hindi
Image Source : AFP दिल्ली पुलिस प्रतीकात्मक तस्वीर

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो व पोस्ट वायरल होते रहते हैं। आज हमारे पास दिल्ली पुलिस से संबंधित एक पोस्ट आया है। दिल्ली पुलिस और देश के तमाम राज्यों की पुलिस अब अपडेट हो चुकी है। जनता को उनसे डर न लगे इसलिए अब नए नए क्रिएटिव तरीकों का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर लोगों में जागरुकता हंसी मजाक के जरिए फैलाया जा रहा है। ऐसा पुलिस प्रशासन द्वारा इसलिए किया जा रहा है ताकि पुलिस से लोग डरने के बजाय फ्रेंडली बनें और अपनी बात उनतक पहुंचा सके।

क्या है मामला

मशहूर फूड डिलीवरी कंपनी Zomato द्वारा एक पोस्ट शेयर किया गया है। होली का त्योहार करीब आ चुका है। ऐसे में होली के दौरान लोग भांग व ठंडाई का सेवन करते हैं। ऐसे में किसी शुभम नाम के लड़के ने जोमैटो से कुछ ऐसा मंगवाया जिसपर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर जवाब दिया है। फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने पोस्ट शेयर कर लिखा- प्लीज गुड़गांव में रहने वाले शुभम को कोई ये बताए कि हम भांग की गोली की डिलीवरी नहीं करते हैं। वह हमसे इस बारे में 14 बार पूछ चुका है।

दिल्ली पुलिस का जवाब

जोमैटो के इस मजाकिया पोस्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने अपना रिएक्शन ट्विटर पर ही दिया है। दिल्ली पुलिस ने पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- अगर कोई शुभम से मिले, तो उसे बता दे कि भांग खाने के बाद वह गाड़ी न चलाए। इससे पहले भी महाराष्ट्र ट्रैफिक पुलिस द्वारा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की गाड़ी को सीज कर ट्रैफिक पुलिस ने उनकी फिल्म शहजादा पर हंसी करते हुए लिखा था कि शहजादा रीयल लाइफ में अगर ऐसा करता है तो उसका चालान हो जाता है।

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यानाथ फिर बने बुल्डोजर बाबा, मुख्तार अंसारी के करीबी का ढहाया गया घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement