Sunday, May 05, 2024
Advertisement

BPSC TRE 3.0 भर्ती परीक्षा के लिए इस तारीख को जारी होंगे एडमिट कार्ड, नोटिस जारी

BPSC TRE 3.0 Admit Card: बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी टीआरई 3.0 भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख घोषित कर दी है। इस संबंध में एक नोटिस जारी किया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: March 06, 2024 7:48 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

BPSC TRE 3.0 Admit Card: बीपीएससी टीआरई फेज 3 की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इधर ध्यान दें। बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी टीआरई 3.0 भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख घोषित कर दी है। इस संबंध में एक नोटिस जारी किया गया है। इसल परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर नोटिस को चेक कर सकते हैं। जारी किए गए नोटिस के  मुताबिक परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए ई-एडमिट कार्ड 7 मार्च 2024 को जारी किए जाएंगे। 

अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने पहले अभ्यर्थी अपने डैशबोर्ड पर लॉगइन कर अपडेटेड पासपोर्ट साइज फोटो अपलोड कर दें और यदि किसी अभ्यर्थी के ऑनलाइन आवेदन में नाम, पिता का नाम और माता के नाम में कोई त्रुटि है तो उसे भी ठीक कर लें। एडमिट कार्ड में अभ्यर्थी को आवंटित परीक्षा केंद्र का नाम कोड के रूप में होगा, जिसमें केंद्र कोड और जिले का नाम अंकित होगा। 

कब है एग्जाम 

इस एग्जाम को 15 और 16 मार्च 2024 को राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा। 15 मार्च को परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी- पहली पाली सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 बजे तक। 16 मार्च को परीक्षा एक ही पाली में दोपहर 12 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- UPSC CSE के लिए आज बंद हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया, यहां डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement