Friday, April 26, 2024
Advertisement

कर्नाटक में कोरोना के मामले बढ़ने पर कॉलेज बंद किए जाएंगे : मंत्री

कर्नाटक में दीपावली के बाद 17 नवंबर को डिग्री कॉलेजों को फिर से शुरू कर दिया गया है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने रविवार को कहा कि अगर राज्य में कोरोनावायरस मामलों में वृद्धि होती है तो इसे फिर से बंद कर दिया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2020 10:50 IST
Colleges to be closed if Corona cases rise in Karnataka...- India TV Hindi
Image Source : PTI Colleges to be closed if Corona cases rise in Karnataka Minister

धारवाड़। कर्नाटक में दीपावली के बाद 17 नवंबर को डिग्री कॉलेजों को फिर से शुरू कर दिया गया है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने रविवार को कहा कि अगर राज्य में कोरोनावायरस मामलों में वृद्धि होती है तो इसे फिर से बंद कर दिया जाएगा। सुधाकर ने पत्रकारों से कहा, "जैसा कि डिग्री, इंजीनियरिंग और पॉलिटेक्निक कॉलेजों ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आठ महीने से अधिक समय के बाद कॉलेजों को खोला है।

यदि राज्य में कोरोनावायरस के मामले बढ़ते हैं तो इसे फिर से बंद कर दिया जाएगा, क्योंकि छात्रों और शिक्षकों की सुरक्षा ऑफलाइन कक्षाओं की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।"कॉलेजों को फिर से खुलने के बाद इसमें प्रवेश से पहले छात्रों के लिए आरटी-पीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट के अलवा माता-पिता से सहमतिपत्र और फेस मास्क का उपयोग अनिवार्य है।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement