Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

AIMA UGAT 2023 परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) की तरफ से अंडर ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (UGAT) 2023 के लिए आज यानी 21 जून को एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 21, 2023 14:45 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

AIMA UGAT Admit Card 2023: अंडर ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट यानी यूजीएटी  के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के लिए खबर है। ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) की तरफ से अंडर ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (UGAT) 2023 के लिए आज यानी 21 जून को एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने UGAT परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट- aima.in के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

AIMA UGAT 2023 एडमिट कार्ड को एक्सेस और डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने एप्लीकेशन नंबर, जन्मतिथि और रजिस्टर्ड ईमेल आईडी से लॉग इन करना होगा। एआईएमए 24 जून को यूजीएटी 2023 परीक्षा आयोजित करेगा। परीक्षा पेपर-आधारित परीक्षा (PBT) प्रारूप में ऑफ़लाइन आयोजित की जाएगी। UGT एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, फॉर्म नंबर, रोल नंबर, टेस्ट की तारीख, टेस्ट का समय और टेस्ट स्थल का पता जैसे विवरण शामिल होंगे। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

ऐस करें डाउनलोड 

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aima.in पर जाएं।
  • इसके बाद एआईएमए यूजीएटी 2023 एडमिट कार्ड वाले लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद मांगी गई डिटेल्स को को दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब एआईएमए यूजीएटी 2023 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • आखिरी में अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और सेव करें।

ये भी पढ़ें: ये हैं देश के भूतिया रेलवे स्टेशन

UP की हिस्ट्री में सबसे बड़ी पुलिस भर्ती, 50 हजार से ज्यादा पदों पर होगी रिक्रूटमेंट

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement