Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना के चलते साक्षात्कार प्रक्रिया टाली

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2021 17:22 IST
Bank of Baroda postpones interview process due to Corona- India TV Hindi
Image Source : FILE Bank of Baroda postpones interview process due to Corona

उत्तराखंड में बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के हल्द्वानी स्थित क्षेत्रीय कायार्लय ने व्यापार संवाददाता पर्यवेक्षक पद हेतु सोमवार को आयोजित होने वाली साक्षात्कार प्रक्रिया को वैश्विक कोरोना महामारी का हवाला देते हुए टाल दिया है। इन पदों पर चयन के लिए सोमवार को पूर्वाह्न ग्यारह बजे से क्षेत्रीय कायार्लय में साक्षात्कार प्रक्रिया का आयोजन होना निश्चित हुआ था और अब अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए अगली तिथि के सम्बंध में ई-मेल एवं दूरभाष के माध्यम से अवगत कराया जाएगा।

बीओबी क्षेत्रीय कायार्लय में कार्यरत वित्तीय समावेशन विभाग के मोहित कुमार की ओर से आज सुबह साक्षात्कार प्रक्रिया हेतु नियत समय से लगभग चालीस मिनट पूर्व अभ्यर्थियों को भेजे गए ई-मेल के जरिए यह सूचना दी गई। इसके अलावा अभ्यर्थियों को दूरभाष के जरिए भी सूचित किया गया है। अभ्यर्थियों को भेजे गए ई-मेल में कहा गया है कि चालू वैश्विक कोरोना महामारी के कारण बिजनेस कोरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर पद के लिए साक्षात्कार सक्षम प्राधिकारी द्वारा स्थगित कर दिया गया है। अगली तिथियों के बारे में नियत समय पर सूचित किया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कायार्लय हल्द्वानी की ओर से गत 26 फरवरी 2021 को समाचार पत्र में इश्तेहार देकर संविदा के आधार पर व्यापार संवाददाता पर्यवेक्षक पद हेतु पूर्व बैंकर्स, बैंक ऑफ बड़ौदा के सेवानिवृत्त क्लर्क तथा स्नातकों से आवेदन मांगे गए थे।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement