Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश: कोरोना की वजह से न्यायिक सेवा, तहसील वेलफेयर अधिकारी और HRTC क्षेत्रीय प्रबंधक की परीक्षा स्थिगत

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश में न्यायिक सेवा, तहसील वेलफेयर अधिकारी और HRTC क्षेत्रीय प्रबंधक की परीक्षा स्थिगत कर दी गई है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 20, 2021 10:47 IST
Himachal Pradesh Judicial service, Tehsil Welfare Officer...- India TV Hindi
Image Source : HIMACHAL PRADESH Himachal Pradesh Judicial service, Tehsil Welfare Officer and HRTC Regional Manager examination postponed due to Corona

शिमला। देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश में न्यायिक सेवा, तहसील वेलफेयर अधिकारी और HRTC क्षेत्रीय प्रबंधक की परीक्षा स्थिगत कर दी गई है। अब ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने हिमाचल प्रदेश न्यायिक सेवा व्यक्तित्व परीक्षण के दौर के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट i.hppsc.hp.gov.in पर जाकर नोटिस पढ़ सकते हैं।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने हिमाचल प्रदेश न्यायिक सेवा प्रतियोगी परीक्षा -2019- II के लिए लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों के लिए सिविल जज और अन्य पदों के लिए 27-04-2021 से 29-04-2021  तक व्यक्तित्व परीक्षण करने की तैयारी की थी। ।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement