Friday, March 29, 2024
Advertisement

ICSI CS admit card 2023: जारी हुआ जून सेशन के एग्जाम के लिए ICSI CS का एडमिट कार्ड, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

जून सेशन के एग्जाम के लिए ICSI CS का एडमिट कार्ड जारी हो गया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 23, 2023 7:10 IST
ICSI CS admit card 2023- India TV Hindi
Image Source : ICSI.INDIAEDUCATION.NET ICSI CS admit card 2023

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) ने सीएस एक्जीक्यूटिव एंड प्रोफेशन जून 2023 सेशन की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu या icsi.indiaeducation.net पर जाकर यहां दिए गए सरल चरणों का पालन करके या नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि आईसीएसआई सीएस एक्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा की तारीख 1 जून से 10 जून हैं। वहीं, परीक्षा एक ही पाली में सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक आयोजित होगी।

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, "किसी भी अंतिम मिनट की असुविधा से बचने के लिए उम्मीदवार तुरंत एडमिट कार्ड डाउनलोड करें। एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेने के बाद, छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे उसमें दिए गए सभी विवरणों को सावधानीपूर्वक वेरीफाई कर लें, जैसे नाम, फोटो, हस्ताक्षर, पंजीकरण संख्या, परीक्षा का चरण, परीक्षा केंद्र (नाम, पता, कोड, आदि), परीक्षा का माध्यम और मॉड्यूल, परीक्षा की तारीख और समय, दी गई पेपर-वार छूट का विवरण, परीक्षार्थियों को निर्देश, आदि" 

Click here for the direct link

ICSI CS admit card 2023: ऐसे करें डाउनलोड

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं

फिर होमपेज पर, “कार्यकारी और व्यावसायिक कार्यक्रमों के लिए जून, 2023 परीक्षा के लिए ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड करें” पर क्लिक करें।

अब अपनी 17 अंकों की रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करें और सबमिट करें

इसके बाद आईसीएसआई सीएस एडमिट कार्ड आपको स्क्रीन पर दिखने लगेगा।

अंत में इसे डाउनलोड करें और भविष्य की जरूरत के लिए एक प्रिंटआउट निकाल लें।

ये भी पढ़ें-

MPBSE Class 10th and 12th Results 2023: हो गई घोषणा! इस दिन जारी होंगे मध्य प्रदेश बोर्ड के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement