Monday, May 20, 2024
Advertisement

MPPEB Group 2 admit card 2023: MPPEB ग्रुप 2 के लिए एडमिट कार्ड हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

MPPEB Group 2 admit card- MPPEB ने सब-ग्रुप 3 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। वे उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: January 30, 2023 23:16 IST
MPPEB Group 2 admit card - India TV Hindi
Image Source : PTI MPPEB Group 2 admit card

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने आज 30 जनवरी को सब-ग्रुप 3 के तहत स्वच्छता निरीक्षक, केमिस्ट और अन्य समकक्ष डायरेक्ट और बैकलॉग पोस्ट कंबाइंड रिक्रूटमेंट टेस्ट 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। वे उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ये है वेबसाइट का पता esb.mp.gov.in. बता दें कि 13 से 17 फरवरी 2023 को इस भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

जानकारी दे दें कि ग्रुप 2 सब ग्रुप 3 पदों के खिलाफ लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने ऑनलाइन आवेदन किया था। ये सभी उम्मीदवार लंबे समय से एमपीपीईबी ऑनलाइन ग्रुप 2 सब ग्रुप 3 एडमिट कार्ड 2023 के जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसा कि यह सभी उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन मोड में जारी किया गया है, अब ये सभी उम्मीदवार डाउनलोड कर सकते हैं। ध्यान दें कि एमपीपीईबी ग्रुप 2 सब-ग्रुप 3 की परीक्षाएं 13 फरवरी से 17 फरवरी तक दो पालियों में आयोजित की जानी हैं।

MPPEB Group 2 admit card 2023: जानिए कैसे करें डाउनलोड?

उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in पर जाएं

इसके बाद अगला "टेस्ट एडमिट कार्ड - ग्रुप -2 (सब ग्रुप -3) स्वच्छता निरीक्षक, केमिस्ट और अन्य समकक्ष प्रत्यक्ष और बैकलॉग पोस्ट संयुक्त भर्ती परीक्षा - 2022" पर क्लिक करें।
अब अपने लॉगिन विवरण डालें।
अब आपको एमपीपीईबी ग्रुप 2 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा
इस चेक करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट रख लें।

इसे भी पढ़ें- 
IBPS PO इंटरव्यू का कॉल लेटर हुआ जारी, यहां जानें कैसे करना है डाउनलोड
Navodaya Class 6 Admission 2023: जल्दी करें! नवोदय में एडमिशन के लिए आवेदन की आखिरी तारीख कल, ये है प्रकिया

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement