Friday, April 19, 2024
Advertisement

RRB NTPC 3rd phase exam schedule: फेज-3 परीक्षा का नोटिफिकेशन हुआ जारी, यहां देखें एग्जाम डेट और एडमिट कार्ड डीटेल

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने बुधवार को विभिन्न एनटीपीसी स्नातक और स्नातक पदों के लिए भर्ती के लिए तीसरे चरण की परीक्षा नोटिफिकेशन जारी की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 21, 2021 9:37 IST
RRB NTPC 3rd phase exam schedule released, check dates and...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE RRB NTPC 3rd phase exam schedule released, check dates and instructions here

नई दिल्ली। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने बुधवार को विभिन्न एनटीपीसी स्नातक और स्नातक पदों के लिए भर्ती के लिए तीसरे चरण की परीक्षा नोटिफिकेशन जारी की। नोटिफिकेशन के अनुसार, आरआरबी एनटीपीसी (rrb ntpc) के पहले स्टेज की फेज 3 परीक्षा 31 जनवरी 2021 से शुरू होगी। करीब 28 लाख उम्मीदवारों के लिए यह परीक्षा 12 फरवरी 2021 तक कंप्यूटर मोड पर ली जाएगी।

आरआरबी परीक्षा शहर को देखने के लिए लिंक जारी करेगा और अपनी सभी वेबसाइटों पर दिनांक 21 जनवरी गुरुवार को शाम 9 बजे तक जारी कर देगा। एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए मुफ्त यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करने का लिंक भी सभी आरआरबी वेबसाइटों पर उपलब्ध कराया जाएगा।

आरआरबी एनटीपीसी के तीसरे चरण की कम्प्यूटर आधारित परीक्षा (CBT-1) में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की एग्जाम सिटी और डेट और एससी/एसटी अभ्यर्थियों को  यात्रा पास डाउनलोड करने के लिए कल लिंक एक्टिव कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि 16 जनवरी से 30 जनवरी तक दूसरे चरण की परीक्षा चल रही है। आरआरबी एनटीपीसी फेज-3 की परीक्षा के ई कॉल लेटर/एडमिट कार्ड परीक्षा के चार दिन पहले एग्जाम सिटी और डेट वाले लिंक से डाउनलोड कर सकेंगे। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement