Monday, May 06, 2024
Advertisement

ICSI CSEET May 2024 के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

जिन कैंडिडेट्स ने आईसीएसआई सीएसईईटी मई परीक्षा के लिए आवदेन किया है उन सभी के लिए एक जरूरी खबर है। ICSI की तरफ से CSEET मई 2024 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 24, 2024 18:40 IST
ICSI CSEET May 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी- India TV Hindi
Image Source : FILE ICSI CSEET May 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी

ICSI CSEET May 2024 admit card out: आईसीएसआई सीएसईईटी मई 2024 की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इधर ध्यान दें। इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने कंपनी सेक्रेटरी एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) मई 2024 के लिए एडमिट कार्ड आज यानी 24 अप्रैल को जारी कर दिए हैं। प्रवेश-पत्र को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने CSEET प्रवेश परीक्षा 2024 के लिए आवेदन किया था, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर  जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ।

बता दें कि आईसीएसआई सीएसईईटी मई 2024 परीक्षा 4 मई को आयोजित होने वाली है। उम्मीदवारों को आईसीएसआई सीएसईईटी मई 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपने सीएसईईटी लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा। संस्थान ने नोटिस में कहा, “सर्वोत्तम परिणामों के लिए, कृपया एडमिट कार्ड देखने और प्रिंट करने के लिए Google Chrome या Internet Explorer 8.0 और इसके बाद के संस्करण का उपयोग करें।”

ICSI CSEET May 2024 admit card: कैस करें डाउनलोड 

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। 
  • इसके बाद लेटेस्ट अपडेट वाले सेक्शन पर क्लिक करें। 
  • इसके बाद आईसीएसआई सीएसईईटी मई 2024 परीक्षा एडमिट कार्ड के नोटिस वाले लिंक पर क्लिक करें। 
  • इसके बाद नोटिस के अंदर मौजूद लिंक पर क्लिक करें। 
  • फिर मांगी गई डिटेल्स को दर्ज करें। 
  • आखिरी में अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करें।   

क्या होगा एडमिट कार्ड में?

सीएसईईटी एडमिट कार्ड 2024 में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, पता और समय सहित परीक्षा केंद्र का विवरण, फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, परीक्षा की तारीख और परीक्षा के निर्देश जैसे आवश्यक विवरण शामिल हैं।

आईसीएसआई ने सीएसईईटी जुलाई 2024 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार जुलाई सत्र की परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं, उन्हें आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 15 जून 2024 तक ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना चाहिए। सीएसईईटी जुलाई सत्र परीक्षा 2024 6 जुलाई को आयोजित होने वाली है।

ये भी पढ़ें- भारत में किस राज्य के CM की सैलरी सबसे ज्यादा, जानें 

कब हुआ था आजाद भारत का प्रथम चुनाव, किसने दिया था पहला वोट?
 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement