Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BEL में ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर्स के लिए निकली वैकेंसी, देखें डिटेल्स

नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए है ये खबर। BEL ने ट्रेनी और प्रोजेक्ट इंजीनियर पदों पर भर्ती करने के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार बीईएल की आधिकारिक साइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 10, 2022 22:40 IST
BEL में निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : BEL-INDIA.IN BEL में निकली भर्ती

बेरोजगार युवाओं के लिए भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने प्रशिक्षु और प्रोजेक्ट इंजीनियर पदों के लिए भर्ती निकाली है। BEL ने आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार BEL की ऑफिशियल वेबसाइट bel-india.in के जरिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 नवंबर 2022 तक है। इस भर्ती अभियान के जरिए 111 पदों को भरा जाना है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल

ट्रेनी इंजीनियर- I: 17 पद

प्रोजेक्ट इंजीनियर- I: 22 पद
ट्रेनी इंजीनियर- I: 33 पद
प्रोजेक्ट इंजीनियर- I: 39 पद

पात्रता मापदंड

उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए एक लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा, उसके बाद एक साक्षात्कार के माध्यम से, केवल उन उम्मीदवारों के लिए जो लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे। लिखित परीक्षा/साक्षात्कार का स्थान बेंगलुरु में होगा।

आवेदन शुल्क

ट्रेनी इंजीनियर: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को रुपये का भुगतान करना आवश्यक है। आवेदन शुल्क के रूप में 150 रुपये और 18% जीएसटी।
प्रोजेक्ट इंजीनियर: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को रुपये का भुगतान करना आवश्यक है। आवेदन शुल्क के रूप में 400 रुपये और 18% जीएसटी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement