Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

IDBI Admit card 2023: एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया यानी IDBI की तरफ से एग्जीक्यूटिव पदों की भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया है। इस परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 24, 2023 16:53 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

IDBI admit card 2023: आईडीबीआई बैंक में निकली एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया यानी IDBI की तरफ से एग्जीक्यूटिव पदों की भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया है। प्रवेश पत्र को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जिन कैंडिडेट्स ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है वे सभी ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।  

जारी शेड्यूल के मुताबिक आईडीबीआई एक्जीक्यूटिव ऑनलाइन परीक्षा 02 जुलाई 2023 को आयोजित की जाएगी। कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वह परीक्षा के दिन साथ में अपने एडमिट कार्ड को ले जाना न भूलें। बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। एडमिट कार्ड में परीक्षा केंद्र, शिफ्ट, रिपोर्टिंग समय आदि जैसे अन्य विवरण उल्लिखित हैं। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड 

ऐसे करें डाउनलोड 

  • सबसे पहले आईडीबीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in पर जाएं।
  • इसके बाज होम पेज पर "करियर" पर क्लिक करें।
  • फिर "वर्तमान रिक्तियां" पर क्लिक करें।
  • इसके बाद “ IDBI Executive Admit Card 2023” वालें लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें। 
  • इसके बाद अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट ले लें।

ये भी पढ़ें: मिस्र के पिरामडों की इन अजीबोगरीब बातों के बारे में जानते हैं आप

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement