Sunday, May 19, 2024
Advertisement

IREL में सुपरवाइजर पदों पर निकली भर्ती, जानें सेलेक्ट होने पर कितनी मिलेगी सैलरी

IREL Supervisor Recruitment 2023: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड की तरफ से गैर-संघीय पर्यवेक्षक पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 05, 2023 6:15 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

IREL Supervisor Recruitment 2023: अगर आप नौकरी की खोज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड ने गैर-संघीय पर्यवेक्षक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट पर चल रही है। योग्य उम्मीदवार आईआरईएल की आधिकारिक वेबसाइट irel.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर, 2023 तक है। 

रिक्ति विवरण

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक यह भर्ती अभियान संगठन में 32 पदों को भरेगा।

जूनियर राजभाषा अधिकारी: 4 पद

जूनियर सुपरवाइजर (केमिकल): 4 पद
कनिष्ठ पर्यवेक्षक (प्रशासन): 4 पद
माइनिंग मेट: 8 पद
माइनिंग सर्वेक्षक: 1 पद
माइनिंग फोरमैन: 4 पद
सुपरवाइजर: 7 पद

कितनी मिलेगी सैलरी 

इस भर्ती में सेलक्ट होने पर उम्मीदवार को पदानुसार 25000 रुपये से लेकर 72000 रुपये तक सैलरी मिलेगी। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं। 

चयन प्रक्रिया

सभी पदों के लिए चयन के तरीके में (i) लिखित परीक्षा [प्रथम स्तर का परीक्षण] (ii) कौशल परीक्षण / ट्रेड टेस्ट / कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षण और साइकोमेट्रिक टेस्ट [द्वितीय स्तर का परीक्षण], जैसा लागू हो और/या उसका कोई भी संयोजन शामिल होगा। सक्षम प्राधिकारी द्वारा निर्धारित या निर्णय लिया जा सकता है।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य (यूआर), ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) श्रेणियों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹500/- है। उम्मीदवार नेट बैंकिंग/क्रेडिट/डेबिट कार्ड/यूपीआई के माध्यम से भुगतान करने का विकल्प चुन सकते हैं। महिलाओं और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ईएसएम श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईआरईएल की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: हवा हमें क्यों नहीं दिखाई देती है
CBSE Board ने 10वीं और 12वीं की प्रैक्टिकल एग्जाम तारीखें की घोषित, थ्योरी परीक्षाओं के लिए जल्द जारी होगी डेटशीट
 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement