Friday, April 19, 2024
Advertisement

अगर ये नौकरी कर ली तो सुधर जाएगी जींदगी, 1 लाख 27 हजार मिल रही सैलरी, जल्दी करें अप्लाई

TSPSC ने ड्रग कंट्रोल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में ड्रग इंस्पेक्टर के पद पर भर्तियां निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वोबसाइट पर जाकर अपना फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 23, 2022 18:12 IST
तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग - India TV Hindi
तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने राज्य में ड्रग इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है। आयोग ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वोबसाइट पर जाकर अपना फॉर्म ऑनलाइन भर सकते हैं। फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट 5 जनवरी है। TSPSC ने ड्रग कंट्रोल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में ड्रग इंस्पेक्टर के 18 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से फार्मेसी, फार्मास्यूटिकल साइंस या  D.Pharma से पास होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से क्लीनिकल फार्माकोलॉजी या माइक्रोबायोलॉजी में मेडिसिन के साथ स्पेशलिस्ट का कोर्स किए हो तो भी आवेदन कर सकते हैं। 

ये है उम्र सीमा

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क कितना है

ड्रग इंस्पेक्टर पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 320 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा।

ये होगी सैलरी

ड्रग इंस्पेक्टर के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 51 हजार 320 रुपए से लेकर 1 लाख 27 हजार 310 रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

महत्वपूर्ण तारीख

ऑनलाइन अप्लाई करने की शुरूआती डेट - 16 दिसंबर 2022

ऑनलाइन अप्लाई करने की लास्ट डेट - 5 जनवरी 2023

इस तरह करें अप्लाई

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट tspsc.gov.in पर जाएं
उसके बाद TSPSC भर्ती 2022 नोटिफिकेशन पर क्लिक करें
नोटिफिकेशन में दिए गए सभी दिशा निर्देश पढ़ें
नोटिफिकेशन में बताए गए तरीके के अनुसार फॉर्म अप्लाई करें

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement