Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टीचर से लेकर... प्रिंसिपल तक, अंबानी के रिलायंस स्कूल में निकली बंपर वैकेंसी, आप भी ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

रिलायंस फाउंडेशन के स्कूल में कई पदों पर वैकेंसी निकली है। इनमें वाइस प्रिंसिपल प्राइमरी, वाइस प्रिंसिपल सीनियर सेकेंडरी, असिस्टेंट हेडमास्टर, कोऑर्डिनेटर, कोऑर्डिनेटर प्राइमरी, प्री प्राइमरी टीचर, प्राइमरी टीचर, ट्रेन्ड ग्रेजुएट टीचर, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर, एक्टिविटी टीचर की वैकेंसी निकली है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: November 17, 2022 12:19 IST
Vacancy in Nita Ambani Reliance Foundation School- India TV Hindi
Image Source : RELIANCE FOUNDATION SCHOOL रिलायंस फाउंडेशन स्कूल में वैकेंसी

रिलायंस फाउंडेशन स्कूल देश के दूसरे सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के परिवार का है। इसका पूरा कार्यभार मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के कंधों पर है। इस स्कूल में इस वक्त बंपर वैकेंसी निकली है। जितने भी लोग टीचर बनना चाहते हैं या प्रिंसिपल बनना चाहते हैं, उनके लिए यह खास मौका है। इस वैकेंसी के लिए अगर आप अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको रिलायंस फाउंडेशन की आधिकारिक वेबसाइट  https://www.rfs.edu.in/Jamnagar/careers  पर जा कर आवेदन करना होगा।

किन पदों पर निकली है वैकेंसी

रिलायंस फाउंडेशन के स्कूल में कई पदों पर वैकेंसी निकली है। इनमें वाइस प्रिंसिपल प्राइमरी, वाइस प्रिंसिपल सीनियर सेकेंडरी, असिस्टेंट हेडमास्टर, कोऑर्डिनेटर, कोऑर्डिनेटर प्राइमरी, प्री प्राइमरी टीचर, प्राइमरी टीचर, ट्रेन्ड ग्रेजुएट टीचर, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर, एक्टिविटी टीचर, स्पेशल एजुकेटर्स, काउंसलर, लाइब्रेरियन, मैनेजर और एच आर।

क्या होनी चाहिए क्वालिफिकेशन

रिलायंस फाउंडेशन स्कूल में निकली इस वैकेंसी में हर पद के लिए अलग-अलग क्वालिफिकेशन मांगी गई है। आप इस लिंक पर क्लिक कर के पूरी डिटेल्स देख सकते हैं। इसके साथ ही आप इसी लिंक पर जा कर इन पदों के लिए अप्लाई भी कर सकते हैं। इन पदों पर मिलने वाली सैलरी की बात करें तो आपको यहां और किसी भी प्राइवेट स्कूल के मुकाबले बेहतर सैलरी मिलेगी। सैलरी के साथ-साथ रिलायंस फाउंडेशन अपने एंप्लाई को सुविधाएं भी खास देता है। इसलिए आप अगर शिक्षा के क्षेत्र में जाना चाहते हैं और अपना करियर बनाना चाहते हैं तो आपके लिए यह खास मौका है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement