Friday, April 26, 2024
Advertisement

Allahabad High court स्टेनोग्राफर, ग्रुप सी और ग्रुप डी के रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

इलाहाबाद High court की तरफ से स्टेनोग्राफर, ग्रुप- C, ग्रुप- D और ड्राइवर पद के लिए आयोजित किए गए एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर स्टेज-1 का रिजल्ट को चेक कर सकते हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 20, 2023 16:41 IST
इलाहाबाद हाईकोर्ट ग्रप सी और डी एग्जाम के स्टेज-1 के रिजल्ट जारी - India TV Hindi
Image Source : RECRUITMENT.NTA.NIC.IN इलाहाबाद हाईकोर्ट ग्रप सी और डी एग्जाम के स्टेज-1 के रिजल्ट जारी

Allahabad High court Group C or D Result: इलाहाबाद हाई कोर्ट की तरफ से स्टेनोग्राफर, ग्रुप- C, ग्रुप- D और ड्राइवर पद के लिए आयोजित किए गए एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने इलाहाबाद हाई कोर्ट की इस परीक्षा में भाग लिया हो, वो सभी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। कैंडिडेट्स को बताया जाता है कि रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाइट allahabadhighcourt.in पर जारी किया गया है।    

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी यानी NTA की तरफ से उत्तर प्रदेश सिविल कोर्ट स्टाफ सेंट्रलाइज्ड रिक्रूटमेंट 2022-23 एग्जाम को आयोजित किया गया था। ये एग्जाम 10 दिसंबर 2022 से लेकर 18 दिसंबर 2022 के बीच आयोजित किए गए थे। जिसके रिजल्ट को अब घोषित किया गया है।  उम्मीदवार को ये भी बताया जाता है कि स्टेज-2 की परीक्षा को लोकर अभी कोई ऑफिशियल शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। वहीं, स्टेज-1 के एग्जाम रिजल्ट को चेक करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट allahabadhighcourt.in या recruitment.nta.nic.in पर जाना होगा। कैंडिडेट्स नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी अपने परिणाम देख सकते हैं। 

ऐसे करें चेक

  1. सबसे पहले उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर allahabadhighcourt.in जाना होगा।
  2. इसके बाद कैंडिडेट्स को Declaration of Stage-I result Stenographer Grade-III, Group C (Clerical cadre), Driver Grade-IV वाले लिंक पर क्लिक करना होगा।
  3. इसके बाद आपके सामने एक नय पेज PDF में ओपन हो जाएगा।
  4. फिर इस पेज पर डाउन स्क्रोल करके नीचे आएंगे।
  5. इसके बाद कैंडिडेट अपनी पोस्ट के अनुसार ड्राइवर, ग्रुप सी. ग्रुप डी, जिसका आपको रिजल्ट देखना है उस पर क्लिक करेंगे। 
  6. क्लिक करने के बाद ही आपके सामने रिजल्ट खुल जाएगा।   

   

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement