Friday, May 10, 2024
Advertisement

ATMA Result 2021: नतीजे हुए घोषित, ऐसे करें चेक

एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (AIMS) ने ATMA परीक्षा 2021 के परिणामों की घोषणा की है। उम्मीदवार जो ATMA परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम AIMS की आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2021 13:02 IST
ATMA Result 2021 Results declared, check as follows- India TV Hindi
Image Source : FILE ATMA Result 2021 Results declared, check as follows

एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (AIMS) ने ATMA परीक्षा 2021 के परिणामों की घोषणा की है। उम्मीदवार जो ATMA परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम AIMS की आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर देख सकते हैं। एआईएमएस वेबसाइट पर जारी एक महत्वपूर्ण अपडेट में, एसोसिएशन ने कहा कि उम्मीदवार पीआईडी ​​और पासवर्ड का उपयोग करके उम्मीदवारों के लॉगिन के माध्यम से एटीएमए परीक्षा 2021 के परिणाम प्रिंट कर सकते हैं।

ATMA परीक्षा 25 अप्रैल को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा का आयोजन AI और लाइव मानव-केंद्रित होम-आधारित ऑनलाइन टेस्ट के रूप में किया गया था।इससे पहले ATMA का परिणाम 30 अप्रैल, 2021 को जारी होने वाला था, लेकिन स्थगित कर दिया गया था।

ATMA रिजल्ट 2021: कैसे चेक करें

• atmaaims.com पर AIMS की आधिकारिक साइट पर जाएं।

• उम्मीदवार लॉगिन पर जाएं।

* परीक्षा की तारीख का चयन करें

• लॉगिन विवरण दर्ज करें और लॉग इन पर क्लिक करें।

• आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement