Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

AU AGAT 2020 Result declared: एंट्रेंस परीक्षा के नतीजे हुए घोषित, इन स्टेप्स से करें चेक

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश 2020: इलाहाबाद विश्वविद्यालय (एयू) ने विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर स्नातक प्रवेश परीक्षा (यूजीएटी) के लिए परिणाम घोषित किया है। उम्मीदवार जो अपने परिणाम की जांच करना चाहते हैं, वे allduniv.in पर जाकर कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2020 13:21 IST
AU AGAT 2020 Result declared- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE AU AGAT 2020 Result declared

AU AGAT 2020: इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश 2020: इलाहाबाद विश्वविद्यालय (एयू) ने विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर स्नातक प्रवेश परीक्षा (यूजीएटी) के लिए परिणाम घोषित किया है। उम्मीदवार जो अपने परिणाम की जांच करना चाहते हैं, वे allduniv.in पर जाकर कर सकते हैं।

AU AGAT 2020 उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया गया था जो विश्वविद्यालय द्वारा प्रस्तावित स्नातक कार्यक्रमों में प्रवेश की मांग कर रहे थे। इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी और बी.कॉम पाठ्यक्रमों के लिए परिणाम जारी किया है। बीए एलएलबी के लिए परिणाम बाद में जारी किया जाएगा। जो उम्मीदवार अपने परिणाम डाउनलोड कर रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट से अपने स्कोरकार्ड भी डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवार AU AGAT 2020 स्कोरकार्ड पर विषय-वार स्कोर देख सकेंगे।

AU AGAT 2020 2020: परिणाम चेक ऐसे करें

  1. इलाहाबाद विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट यानी allduniv.in पर जाएं।
  2. होमपेज पर,: AU UGAT 2020 परिणाम ’लिंक पर क्लिक करें।
  3. आपको एक नए पेज पर भेज दिया जाएगा।
  4. अपना रोल नंबर और प्रमाण दर्ज करें और Enter सबमिट ’पर क्लिक करें।
  5. आपका एयू यूजीएटी 2020 परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।
  6. भविष्य के संदर्भ के लिए परिणाम का एक प्रिंटआउट डाउनलोड करें और लें।

बीए एलएलबी कार्यक्रम और पीजीएटी 2020 के लिए परिणाम 28 अक्टूबर को इलाहाबाद विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। AU AGAT 2020 में उम्मीदवार अपने अंकों के आधार पर विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान किए जाने वाले यूजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश ले सकेंगे।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement