1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. ICSI CSEET 2020 November Exam Result declared: नतीजे हुए जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

ICSI CSEET 2020 November Exam Result declared: नतीजे हुए जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) CS एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) 2020 का रिजल्ट जारी हो गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर लॉगइन क्रेडेंशियल का उपयोग करके अपना परिणाम देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 26, 2020 14:10 IST
ICSI CSEET 2020 November Exam Result declared- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE ICSI CSEET 2020 November Exam Result declared

CSEET Result 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) CS एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) 2020 का रिजल्ट जारी हो गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर लॉगइन क्रेडेंशियल का उपयोग करके अपना परिणाम देख सकते हैं। ICSI CSEET 2020 नवंबर की परीक्षाएं 21 नवंबर और 22 नवंबर को आयोजित की गईं। परीक्षा को एक दूरस्थ परीक्षा के रूप में आयोजित किया गया था, जिससे उम्मीदवार अपने घरों से प्रवेश परीक्षा लिख ​​सकते थे।

“21 वें और 22 नवंबर, 2020 को आयोजित सीएस एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (सीएसईईटी) का परिणाम गुरुवार, 26 नवंबर, 2020 को दोपहर 2:00 बजे घोषित किया जाएगा। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर अंकों के विवरण के रूप में उपलब्ध होगा। संस्थान परिणाम सह अंक विवरण की भौतिक प्रतिलिपि जारी नहीं करेगा।

ICSI CSEET रिजल्ट 2020 ऐसे करें चेक

  1. आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं
  2. Executive कंपनी सचिव कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CSEET) के लिंक पर क्लिक करें
  3. अपने लॉगिन क्रेडेंशियल में कुंजी
  4. अपना रिजल्ट सबमिट करें और डाउनलोड करें

CSEET पास करने के लिए, उम्मीदवारों को अलग-अलग चार पेपरों में से प्रत्येक में कम से कम 40% और कुल मिलाकर कम से कम 50% स्कोर करना होगा। गलत उत्तरों के लिए कोई नकारात्मक अंकन नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment