1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. MHT CET Law Result 2020: आज जारी हो सकते हैं नतीजे, ऐसे करें चेक

MHT CET Law Result 2020: आज जारी हो सकते हैं नतीजे, ऐसे करें चेक

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र, MAH LLB 3 साल CET 2020 (MH CET Law result 2020) का परिणाम आज, 25 नवंबर, 2020 को घोषित करेगा। एक बार जारी करने के बाद, उम्मीदवार सक्षम होंगे आधिकारिक वेबसाइट से उनके परिणाम की जांच करें,Mahacet.org। व्यक्तिगत परिणामों की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को अधिकारियों द्वारा निर्दिष्ट के रूप में अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करना होगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 25, 2020 14:14 IST
MHT CET Law Result 2020 Today Know How To Check- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE MHT CET Law Result 2020 Today Know How To Check

नई दिल्ली: MAH 3 साल का LLB CET रिजल्ट 2020: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र, MAH LLB 3 साल CET 2020 (MH CET Law result 2020) का परिणाम आज, 25 नवंबर, 2020 को घोषित करेगा। एक बार जारी करने के बाद, उम्मीदवार सक्षम होंगे आधिकारिक वेबसाइट से उनके परिणाम की जांच करें,Mahacet.org। व्यक्तिगत परिणामों की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को अधिकारियों द्वारा निर्दिष्ट के रूप में अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करना होगा।

तीन साल के एलएलबी कार्यक्रम में प्रवेश के लिए एमएचटी सीईटी कानून 2020, 2 नवंबर और 3 नवंबर, 2020 को जारी सीओवीआईडी ​​-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। पांच साल के एलएलबी कार्यक्रम के लिए एमएएच सीईटी कानून 11 अक्टूबर को आयोजित किया गया था। आधिकारिक वेबसाइट पर एमएचटी 5 साल के एलएलबी सीट के लिए रिजल्ट की तारीख का उल्लेख नहीं किया गया है।अधिकारियों ने पहले कहा कि पीसीएम (भौतिक विज्ञान, रसायन विज्ञान और गणित) और पीसीबी (भौतिकी, रसायन विज्ञान और जीव विज्ञान) समूहों के लिए एमएचटी सीईटी परिणाम 28 नवंबर को घोषित किया जाएगा।

एमएच सीईटी 3 साल का कानून परिणाम 2020: कैसे डाउनलोड करें

  1. MHT CET कानून परिणाम की जाँच करने के लिए, नीचे दिए गए इन चरणों का पालन करें:
  2. आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जाएं
  3. The अंडर ग्रेजुएट कोर्सेज के सेक्शन से, 3 साल का एलएलबी चुनें
  4. एक नया पेज खुलेगा
  5. परिणाम लिंक पर क्लिक करें और खोजें
  6. अपने लॉगिन क्रेडेंशियल में कुंजी
  7. रिजल्ट सबमिट करें और डाउनलोड करें

एमएचटी सीईटी एलएलबी महाराष्ट्र के सरकारी, सहायता प्राप्त कॉलेजों, विश्वविद्यालय विभागों, विश्वविद्यालय-प्रबंधित संस्थानों और गैर-कॉलेजों में तीन साल के एलएलबी कार्यक्रम में प्रवेश के लिए हर साल आयोजित किया जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment