Friday, March 29, 2024
Advertisement

MP PAT 2022 के रिजल्ट जारी, इस लिंक से करें चेक

मध्य प्रदेश प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट या MP PAT 2022 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार एमपी पीएटी रिजल्ट 2022 को चेक करने के लिए PEB MP की आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जा सकते हैं।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: November 17, 2022 18:38 IST
MP PAT 2022 के रिजल्ट जारी- India TV Hindi
Image Source : PEB.MP.GOV.IN MP PAT 2022 के रिजल्ट जारी

मध्य प्रदेश प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट या MP PAT 2022 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार इन परिणामों की जांच करने के लिए पीईबी एमपी की आधिकारिक वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जा सकते हैं। मार्कशीट देखने का सीधा लिंक नीचे दिया गया है। MP PAT 2022 का आयोजन 15 और 16 अक्टूबर को राज्य के छह शहरों में किया गया था। राज्य के भाग लेने वाले संस्थानों में बीएससी कृषि और संबद्ध पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए परीक्षा आयोजित की जाती है। 

परिणामों के साथ शीर्ष 10 रैंक धारकों के नामों की भी घोषणा की गई है। चयनित उम्मीदवारों को अब काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेना होगा। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि काउंसलिंग के लिए शेड्यूल विश्वविद्यालयों और काउंसलिंग कमेटी द्वारा अपनी वेबसाइटों पर प्रकाशित किया जाएगा।

इस रिजल्ट से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे डाइरेक्ट लिंक देख सकते हैं-

Direct link to check MP PAT scores.

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement