Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RRB इलाहाबाद ग्रुप डी का रिजल्ट हुआ जारी, यहां करें चेक

RRB Allahabad Group D Result 2022- रेलवे ने ग्रुप डी का रिजल्ट जारी कर दिया है। वे उम्मीदवार जो परीक्षा में शामिल हुए थे, अपना स्कोर चेक कर सकते हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: December 23, 2022 7:32 IST
RRB इलाहाबाद ग्रुप डी की रिजल्ट हुआ जारी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO RRB इलाहाबाद ग्रुप डी की रिजल्ट हुआ जारी

रेलवे भर्ती बोर्ड ने 22 दिसंबर, 2022 को आरआरबी इलाहाबाद ग्रुप डी 2022 का रिजल्ट घोषित किया है। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आरआरबी इलाहाबाद की आधिकारिक वेबसाइट rrbald.gov.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें कि बोर्ड ने रिजल्ट के कट ऑफ मार्क्स भी जारी कर दिए हैं। आरआरबी द्वारा लिखित परीक्षा 17 अगस्त से 11 अक्टूबर, 2022 तक देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी।

लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी उम्मीदवार शारीरिक दक्षता परीक्षा में बैठने के पात्र हैं। आरआरबी द्वारा नियत समय में तारीखों और स्थान की घोषणा की जाएगी। बता दें कि इस रिजल्ट का उम्मीदवारों को बेसब्री से इंतजार था। 

स्कोर चेक करने की आखिरी तारीख 30 दिसंबर

उम्मीदवार अपना पर्सेंटाइल स्कोर, नॉर्मलाइज्ड मार्क्स और पीईटी के लिए शॉर्ट-लिस्टिंग स्टेटस आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से लॉग इन करके विधिवत अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करके देख सकते हैं। ऑनलाइन स्कोर चेक करने की आखिरी तारीख 30 दिसंबर, 2022 तक है।

अनंतिम रूप से चुने गए उम्मीदवारों के लिए पीईटी कार्यक्रम आरआरसी के अध्यक्षों द्वारा आरआरसी की आधिकारिक वेबसाइटों पर पब्लिश किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आरआरबी इलाहाबाद की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement