Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जल्द जारी करने वाला है आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

RRB ग्रुप डी के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। जल्द ही RRB ग्रुप डी का रिजल्ट जारी करने वाला है। इस रिजल्ट से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां पढ़ें।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: December 18, 2022 6:52 IST
जारी होने वाला है आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जारी होने वाला है आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट

आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट जल्द आने वाला है। रेलवे ने इसके लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड चेन्नई 24 दिसंबर को या उससे पहले आरआरबी ग्रुप डी कंप्यूटर आधारित परीक्षा परिणाम की घोषणा करेगा। आरआरबी चेन्नई ग्रुप डी परिणाम जारी होने के बाद rrbchennai.gov.in पर उपलब्ध होगा। आरआरबी ग्रुप डी सीबीटी परीक्षा 17 अगस्त से 11 अक्टूबर तक आयोजित की गई थी।

आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है, "शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग के लिए सीबीटी के रिजल्ट अभी प्रक्रिया में हैं और परिणाम आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर 24.12.2022 को या उससे पहले प्रकाशित किए जाने हैं।"

“सीबीटी में पास होने की उम्मीद करने वाले पात्र उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए तैयार रहने की सलाह दी जाती है, जो क्षेत्रीय रेलवे के संबंधित रेलवे भर्ती सेल (आरआरसी) द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी और जनवरी 2023 से आगे निर्धारित की जाएगी। इस संबंध में नोटिस में आगे कहा गया कि संबंधित आरआरसी द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइटों पर अलग से नोटिस पब्लिश किया जाएगा"

RRB Chennai Group D CBT result: ऐसे करें चेक

1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rrbchennai.gov.in पर जाएं

2- फिर होमपेज पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
3- अब अपना रिजल्ट चेक करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट जरूर रख लें।

इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आरआरबी / आरआरसी की आधिकारिक वेबसाइट जरूर देखें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement