Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RRB NTCP result: RRB ने लेवल 5 के लिए सूचीबद्ध तरीके से जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, एक क्लिक में करें चेक

RRB NTCP result: RRB ने लेवल 5 के पदों पर नियुक्ति के लिए प्रोविजनल रूप से सूचीबद्ध उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार इस लिस्ट को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 09, 2023 14:05 IST
RRB ने सूचीबद्ध तरीके से जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट- India TV Hindi
Image Source : FILE RRB ने सूचीबद्ध तरीके से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है।

रेलवे भर्ती बोर्ड चंडीगढ़ ने स्तर 5 के पदों पर नियुक्ति के लिए अनंतिम रूप से सूचीबद्ध उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। उम्मीदवार अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in के माध्यम से आरआरबी एनटीपीसी परिणाम (RRB NTCP result) चेक कर सकते हैं। आरआरबी एनटीपीसी परिणाम (RRB NTCP Result) सीबीटी (1 और 2) और सीबीटीएसटी (श्रेणी 4 और 5 के लिए) में प्रदर्शन के बाद डाक्यूमेंट वेरीफिकेशन और मेडिकल टेस्ट पर आधारित है।

बता दें कि कैट नंबर 4 में कुल 388 उम्मीदवारों को सूचीबद्ध किया गया है। जिसेमें जूनियर एकाउंट्स असिस्टेंट कम टाइपिस्ट, जबकि कैट नंबर 3 में गुड्स गार्ड जैसे 80 अभ्यर्थी पैनलबद्ध हैं। कैट नंबर नंबर 5, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट पदों वालें 175 उम्मीदवारों को पैनलबद्ध किया गया है। कैट नंबर 6, सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क, कुल मिलाकर 300 उम्मीदवार शामिल हैं।

RRB NTCP result: यहां जानें कैसें करें चेक

आधिकारिक वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाएं

होमपेज पर  “CEN-01/2019 (NTPC): RESULT (Provisional Part Panel for Level-5 Posts)” पर क्लिक करें

अब आपके स्क्रीन पर एक पीडीएफ दिख रहा होगा

अब इसे चेक करें और भविष्य के लिए प्रिंट कर रख लें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement