RRB NTPC लेवल 3 का रिजल्ट और कटऑफ हुआ जारी, यहां देखें डिटेल

RRB NTPC लेवल 3 का रिजल्ट जारी हो गया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए हो अपना स्कोर देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2023 11:53 IST
RRB NTPC- India TV Hindi
Image Source : PTI RRB NTPC लेवल 3 का रिजल्ट जारी

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने वेतन लेवल 3 के लिए नॉन टेक्नीकल पॉपुलर कैटेगरी के रिजल्ट और कट ऑफ अंक की घोषणा कर दी है। उम्मीदवार अपने रिजल्ट और कटऑफ जानने के लिए आरआरबी वेबसाइटों पर जाकर देख सकते हैं। नोटिस के अनुसार, चयन प्रक्रिया के अगले चरण में, चयनित उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा। आरआरबी वेबसाइटों की एक लिस्ट नीचे दी गई है, जहां से उम्मीदवार रिजल्ट देख सकते हैं।

Click here for RRB websites

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, "यहां सूचीबद्ध रोल नंबर रखने वाले उम्मीदवारों को द्वितीय चरण सीबीटी में उनके स्कोर के आधार पर वेतन स्तर -3 में अधिसूचित पदों के लिए दस्तावेज़ सत्यापन (डीवी) के लिए अनंतिम रूप से सूचीबद्ध किया गया है और वेतन स्तर -3 में विभिन्न पदों के लिए प्राथमिकता दी गई है। उनके द्वारा ऑनलाइन आवेदन में। उम्मीदवारों को पे लेवल-6 और लेवल-5 के डीवी के लिए बुलाया गया था, लेकिन अनुपस्थित होने, कम मेडिकल फिटनेस आदि जैसे कारणों से सूचीबद्ध नहीं किया जा सका, उनकी योग्यता के आधार पर लेवल -3 में पदों के लिए भी विचार किया जाएगा।"

आरआरबी चंडीगढ़ में, अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए कट-ऑफ स्कोर 90.66667 है, जबकि एससी के लिए यह 79.33333, एसटी के लिए 78, ओबीसी के लिए 86.66667 और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 85.66667 है।

उम्मीदवारों को अपने संबंधित आरआरबी की वेबसाइटों की जांच करनी चाहिए क्योंकि कट-ऑफ अलग-अलग हो सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन