1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. SSC Delhi Police Constable 2021: जल्द जारी होगी आंसर-की, इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

SSC Delhi Police Constable 2021: जल्द जारी होगी आंसर-की, इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

कर्मचारी चयन आयोग आज दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के पद के लिए दिल्ली पुलिस कांस्टेबल फाइनल आंसर-की और अंक जारी करेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2021 11:48 IST
SSC Delhi Police Constable 2021 final answer key- India TV Hindi
Image Source : FILE SSC Delhi Police Constable 2021 final answer key

SSC Delhi Police Constable 2021: कर्मचारी चयन आयोग आज दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के पद के लिए दिल्ली पुलिस कांस्टेबल फाइनल आंसर-की और अंक जारी करेगा। SSC आज दिल्ली पुलिस शांति सेवा न्याय के लिए दोनों जेंडर के लिए कॉन्स्टेबल एग्जीक्यूटिव के पद के लिए ऑनलाइन / परीक्षा के योग्य / गैर-योग्य उम्मीदवारों के नाम ,25 मार्च 2021 को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करेगा। उम्मीदवार जो SSC दिल्ली पुलिस परीक्षा 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, उसी स्थान से अपना पंजीकरण नंबर और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके दिल्ली पुलिस कांस्टेबल मार्क्स डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC दिल्ली पुलिस कांस्टेबल अंतिम उत्तर कुंजी और परिणाम के लिए लिंक 15 अप्रैल 2021 तक वेबसाइट पर खुला रहेगा। दिल्ली पुलिस द्वारा कांस्टेबल कार्यकारी (पुरुष, महिला), कांस्टेबल EXE - पुरुष पूर्व के लिए कुल 5856 रिक्तियों को जारी किया गया था। -सर्विसमैन (अन्य) और कांस्टेबल (एक्सई) पुरुष पूर्व सैनिक कमांडो।

SSC दिल्ली पुलिस कांस्टेबल फाइनल आंसर-की  2021 ऐसे करें चेक

  1. आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं या सीधे लिंक के लिए यहां क्लिक करें
  2. फाइनल आंसर-की  टैब पर क्लिक करें, अपनी परीक्षा का चयन करें।
  3. अपनी उत्तर पुस्तिका की जांच और मिलान करें।
  4. भविष्य में उपयोग के लिए रिकॉर्ड रखें।

दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद के लिए उनका चयन सुनिश्चित करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को आगे शारीरिक धीरज और माप परीक्षण (पीई एंड एमटी) के लिए उपस्थित होना होगा। इस परीक्षण के बारे में जानकारी उम्मीदवारों को भेजी जाएगी, परीक्षण दिल्ली पुलिस द्वारा ही दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

SSC दिल्ली पुलिस परीक्षा 2020 27 नवंबर से 16 दिसंबर तक विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी। SSC दिल्ली पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी 27 दिसंबर को जारी की गई थी और 31 दिसंबर 2020 तक आपत्ति आमंत्रित की गई थी। उसी परीक्षा के परिणाम 15 मार्च 2021 को घोषित किए गए थे। परिणाम के अनुसार, 67740 उम्मीदवार आगे की चयन प्रक्रिया के लिए योग्य थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X