Saturday, May 18, 2024
Advertisement

SSC MTS Final Result 2021: SSC MTS के फाइनल रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

SSC MTS Final Result 2021: कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी एमटीएस फाइनल रिजल्ट 2021 घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2023 11:08 IST
SSC- India TV Hindi
Image Source : FILE एसएससी एमटीएस रिजल्ट

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी एमटीएस 2021 का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार जो मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ, और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) परीक्षा, 2021 के लिए उपस्थित हुए हैं, एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों की उम्मीदवारी अनंतिम है। प्रयोक्ता विभाग उम्मीदवारों को नियुक्ति प्रस्ताव जारी करने से पहले सभी तरह से उम्मीदवारों की पात्रता की पूरी तरह से जांच करेंगे। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, चयनित और गैर-चयनित उम्मीदवारों के विस्तृत अंक आयोग की वेबसाइट पर 6 अप्रैल, 2023 को अपलोड किए जाएंगे। 

यह सुविधा 6 अप्रैल से 20 अप्रैल, 2023 तक उपलब्ध होगी। परिणाम की जांच करने के लिए , उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि आयोग की वेबसाइट पर 7368 उम्मीदवारों (126 रोके गए को छोड़कर) का परिणाम उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

SSC MTS Final Result 2021: ऐसे करें चेक

सबसे पहले एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाएं।

फिर होम पेज पर उपलब्ध रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद एसएससी एमटीएस फाइनल रिजल्ट 2021 के लिए पीडीएफ फाइल उपलब्ध होगी।
फिर पीडीएफ फाइल पर क्लिक करें और एक नया पेज खुलेगा।
अब रिजल्ट चेक करें और पेज डाउनलोड करें।
आगे की जरूरत के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement