Thursday, May 09, 2024
Advertisement

एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने निकाली कई पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल

सरकारी कंपनी एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती निकाली है, जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक है वे कंपनी द्वारा आयोजित इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 09, 2023 6:30 IST
AI Airport Services Limited Job- India TV Hindi
Image Source : FILE AI Airport Services Limited Job

सरकारी कंपनी में नौकरी करना हो तो ये खबर आपके काम की है। एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड, एआईएएसएल ने कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव और अन्य पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने वाले के इच्छुक हैं, वे 18, 19, 20, 21, 22 और 23 दिसंबर 2024 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत संगठन में 828 पदों को भरा जाना है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक हैं वे एआईएएसएल की आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in पर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इससे जुड़ी पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल

डिप्टी मैनेजर रैंप/मेंटेनेंस: 7 पद

ड्यूटी मैनेजर - रैंप: 28 पद
जूनियर ऑफिसर टेक्निकल: 24 पद
रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव: 138 पद
यूटिलिटी एजेंट कम रैंप ड्राइवर: 167 पद
ड्यूटी मैनेजर - पैसेंजर: 19 पद
ड्यूटी ऑफिसर - पैसेंजर: 30 पद
ड्यूटी मैनेजर - कार्गो: 3 पद
ड्यूटी ऑफिसर - कार्गो: 8 पद
जूनियर ऑफिसर - कार्गो: 9 पद
सीनियर कस्टमर सर्विस एग्जिक्यूटिव: 178 पद
कस्टमर सर्विस एग्जिक्यूटिव: 217 पद

योग्यता

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए नोटिफिकेशन के माध्यम से एजुकेशनल क्वालिफिकेशन और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

सेलेक्शन प्रोसेस

चयन प्रक्रिया में विभिन्न पदों के लिए पर्सनल/वर्चुअल इंटरव्यू शामिल है। प्रतिक्रिया के आधार पर कंपनी अपने विवेक से ग्रुप डिस्कशन भी शुरू कर सकती है।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क "एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड" के पक्ष में मुंबई में देय डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से ₹500/- है। वहीं, भूतपूर्व सैनिकों/अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति समुदायों से संबंधित उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एआईएएसएल की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

UKMSSB में 1400 से ज्यादा नर्सिंग ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी 1.42 लाख सैलरी
इस राज्य में 800 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए निकला नोटिफिकेशन, यहां देखें डिटेल

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement