Monday, April 29, 2024
Advertisement

सरकारी बैंक BOB में निकली मैनेजर के पदों पर भर्ती, यहां देखें पूरी वैकेंसी डिटेल

बैकिंग की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। जानकारी दे दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर पदों पर भर्ती निकली है। जो उम्मीदवार इन पद पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2024 17:07 IST
Bank of Baroda Recruitment 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE Bank of Baroda Recruitment 2024

सरकारी बैंक में नौकरी करने का मन है तो ये मौका आपके लिए ही है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं वे बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए संगठन में 38 पदों को भरा जाएगा। जानकारी दे दें कि रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 19 जनवरी से शुरू हो चुकी है और 8 फरवरी, 2024 को खत्म होगी। इस भर्ती से जुड़ी पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल

एससी: 5 पद

एसटी: 2 पद
ओबीसी: 10 पद
ईडब्ल्यूएस: 3 पद
यूआर: 18 पद

योग्यता

उम्मीदवार जिनके पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट है। 

आयु सीमा 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सेलेक्शन प्रोसेस

चयन प्रक्रिया में एक ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट या आगे की चयन प्रक्रिया के लिए उपयुक्त कोई अन्य टेस्ट शामिल हो सकता है, जिसके बाद ऑनलाइन टेस्ट में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों की समूह चर्चा और/या इंटरव्यू होंगे। ध्यान रहे कि चयनित उम्मीदवार बैंक में शामिल होने की तारीख से 12 महीने की सर्विस के दौरान प्रोबेशन पीरिएड पर रहेगा।

एप्लीकेशन फीस

आवेदन शुल्क सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए ₹600/- + टैक्स + पेमेंट गेटवे फीस और एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए ₹100/- + टैक्स + पेमेंट गेटवे फीस है। इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

इंजीनियरिंग वालों IOCL में निकली 400 से ज्यादा पदों पर भर्ती, यहां देखें भर्ती डिटेल
इंडियन एयरफोर्स ने अग्निवीर भर्ती के लिए शुरू किए रजिस्ट्रेशन, यहां पाएं डायरेक्ट लिंक

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement