Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जल्दी करें! इस राज्य में सरकारी गार्ड के पद पर निकली भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट करीब

Bihar Vidhan Sabha Security Guard Bharti 2023: बिहार विधानसभा सचिवालय की तरफ से सुरक्षा गार्ड के पदों पर भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को 26 मई 2023 को बंद कर दिया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 22, 2023 21:20 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Bihar Vidhan Sabha Security Guard Bharti 2023: बिहार में सरकारी नौकरी की तलाश में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। बिहार विधानसभा सचिवालय की तरफ से सुरक्षा गार्ड के पदों पर भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को 26 मई 2023 को बंद कर दिया जाएगा। जिन इच्छुक कैंडिडेट्स ने अभी तक इसके लिए अप्लाई नहीं किया है वे सभी आधिकारिक वेबसाइट  vidhansabha.bih.nic.in पर जाकर जल्द से जल्द आवेदन कर दें। 

कब से शुरू हो रहे हैं आवेदन 

जारी की गई ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अप्रैल 2023 से शुरू हो गई थी, जो 26 मई 2023 तक चलेगी। बता दें कि कैंडिडेट्स के आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार होंगे। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 69 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स को भर्ती किया जाएगा। 

आवेदन शुल्क और आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेगन करने वाले कैंडिडेट्स General / OBC / EWS / Other State के कैंडिडेट्स को 675 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, SC / ST कैंडिडेट्स को 180 रुपये का भुगतान करना होगा। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की मिनिमम उम्र 18 साल और अधिकतम 25 साल तक होनी चाहिए। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट vidhansabha.bih.nic.in पर विजिट कर सकते हैं। 

Film और Movie में क्या अंतर है?
 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement