Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bank of Baroda में मैनेजर पदों पर निकली भर्ती, जानें सैलरी से लेकर हर एक डिटेल

Bank of Baroda Recruitment: सरकारी बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 8 फरवरी 2024 तक अप्लई कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: January 20, 2024 12:40 IST
बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली मैनेदर पदों पर भर्ती - India TV Hindi
Image Source : FREEPIK बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली मैनेदर पदों पर भर्ती

Bank of Baroda Recruitment: सरकारी बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर रिक्रूटमेंट के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुका है।  इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 8 फरवरी 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं। 

रिक्ति विवरण 

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 38 पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें- 

  • एससी के लिए 5 पद
  • एसटी के लिए 5 पद
  • ओबीसी के लिए 10 पद
  • ईडब्ल्यूएस के लिए 3 पद 
  • अनरिजर्व्ड(यूआर) के लिए 18 पद 

पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता- जिन उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजु्एट डिग्री है, वे आवेदन करने के पात्र हैं। 

आयु सीमा-  इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

कितनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती में सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 69810 रुपये प्रतिमाह सैलरी मिलेगी

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में एक ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट या आगे की चयन प्रक्रिया के लिए उपयुक्त कोई अन्य टेस्ट शामिल हो सकता है, जिसके बाद ऑनलाइन टेस्ट में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों की समूह चर्चा और/या साक्षात्कार होंगे। चयनित उम्मीदवार बैंक में शामिल होने की तारीख से 12 महीने (1वर्ष) की सक्रिय सेवा की अवधि के लिए प्रोबेशन पर रहेगा।

आवेदन शुल्क

अप्लाई करने वाले  सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹600/- + लागू कर + भुगतान गेटवे शुल्क है। वहीं एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों के लिए ₹100/- + लागू कर + भुगतान गेटवे शुल्क है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-  RSMSSB एनिमल अटेंडेंट भर्ती के लिए फिर शुरू हुए आवेदन, 5 हजार से ज्यादा है वैकेंसी; ये रहा डायरेक्ट लिंक
 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement