Monday, May 13, 2024
Advertisement

CBHFL में निकली कई पदों पर भर्ती, जानें कैसे करना है आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। CBHFL में कई पदों पर भर्ती निकली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने की सोच रहे हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 27, 2023 15:20 IST
CBHFL Recruitment 2023- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO CBHFL Recruitment 2023

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। सेंट बैंक होम फाइनेंस लिमिटेड, सीबीएचएफएल ने सीनियर ऑफिसर और अधिकारी पदों पर भर्ती निकली है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेने वाले हैं, वे सीबीएचएफएल की आधिकारिक वेबसाइट cbhfl.com के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 दिसंबर, 2023 तक है। इस भर्ती के जरिए संगठन में 60 पदों को भरा जाना है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए नीचे पढ़ें

वैकेंसी डिटेल

ऑफिसर: 31 पद

सीनियर ऑफिसर: 27 पद
सीनियर ऑफिसर (एचआर): 1 पद
सीनियर अधिकारी (अनुपालन): 1 पद

योग्यता

उम्मीदवार नीचे दिए गए नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

सेलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर सेलेक्शन आईबीपीएस द्वारा आयोजित ऑनलाइन परीक्षा के जरिए होगी, इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का इंटरव्यू होगा। हालाँकि, यदि प्राप्त योग्य आवेदनों की संख्या बड़ी/कम है, तो कंपनी शॉर्टलिस्टिंग मानदंड/ऑनलाइन परीक्षण/इंटरव्यू प्रक्रिया को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखती है।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क की बात करें तो ये सामान्य वर्ग के लिए ₹500/- और एससी/एसटी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए ₹200/- है। भुगतान केवल डेबिट कार्ड (RuPay/Visa/MasterCard/Maestro), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग IMPS, कैश कार्ड/मोबाइल वॉलेट का उपयोग करके स्क्रीन पर पूछी गई जानकारी प्रदान करके किया जा सकता है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी उम्मीदवार सीबीएचएफएल की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

किस राज्य को कहा जाता है भारत का दिल?
मद्रास हाईकोर्ट में निकली कई पदों पर भर्ती, यहां देखें वैकेंसी डिटेल

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement