Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Delhi Police Recruitment: हेड कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

Delhi Police Head Constable Recruitment: दिल्ली पुलिस की तरफ से दिल्ली पुलिस-2022 परीक्षा में हेड कांस्टेबल (AWO/TPO) पद के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 14, 2023 23:19 IST
सांकेतिक फाइल फोटोौ- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फाइल फोटो

Delhi Police Head Constable Recruitment: दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। दिल्ली पुलिस की तरफ से दिल्ली पुलिस-2022 परीक्षा में हेड कांस्टेबल (AWO/TPO) पद के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है। एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। इस परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in पर जाकर अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। 

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक दिल्ली पुलिस-2022 परीक्षा में हेड कांस्टेबल (मंत्रिस्तरीय) के पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का PE एंड MT 28.03.2022 से 11.04.2023 तक होगा। ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक नोटिस को देख सकते हैं। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।  

ऐसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in पर जाएं।
  • इसके बाद होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें।
  • इसके बाद, "दिल्ली पुलिस -2022 परीक्षा में हेड कांस्टेबल (AWO / TPO) के पद के लिए PE & MT के लिए एडमिट कार्ड / ई-एडमिशन सर्टिफिकेट" पर क्लिक करें।
  • फिर कैंडिडेट्स अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स से लॉगिन करें। 
  • अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  • आखिरी में अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।

ये भी पढ़ें- NEET PG 2023: जारी हुआ नीट पीजी का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

SSC CGL Tier-2 Answer Key: एसएससी सीजीएल टीयर 2 परीक्षा की आंसर-की जारी, इस तारीख तक कर सकते हैं ऑब्जेक्शन

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement