Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली प्रदूषण कंट्रोल विभाग में निकली भर्ती, जानें कौन-कौन कर सकता है आवेदन

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दिल्ली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी में कई पदों पर भर्ती निकली है। उम्मीदवार यहां दी गई जानकारी के माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 26, 2023 11:25 IST
सरकारी नौकरी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो इस खबर पर ध्यान दें। दिल्ली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी (डीपीसीसी) ने असिस्टेंट इंवायरमेंट इंजीनियर (AEE) पद पर भर्ती निकली है। जो उम्मीदवार इन पद पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे कि इन पदों पर संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा (ईएसई) 2022 के नॉन-रिकमेंडेट उम्मीदवार ही आधिकारिक वेबसाइट dpcc.delhigovt.nic.in पर इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए कुल 38 पदों को भरा जाएगा।

वैकेंसी डिटेल 

कुल पद- 38

एससी: 05 पद

एसटी: 02 पद

ओबीसी: 10 पद

ईडब्ल्यूएस: 3 पद

अनारक्षित: 18 पद

अन्य जानकारी

इस भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी डीपीसीसी की वेबसाइट: dpcc.delhigovt.nic.in पर "Office Order & Circulars along with the application form" शीर्षक के तहत उपलब्ध है। इससे जुड़ी किसी भी अधिक जानकारी के लिए, दिल्ली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी(डीपीसीसी) की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

सनद रहे कि निर्धारित प्रारूप में आवेदन वेबसाइट पर विज्ञापन के प्रकाशन से 30 दिनों के भीतर प्रशासनिक शाखा, डीपीसीसी, 5वीं मंजिल, कश्मीरी गेट, आईएसबीटी बिल्डिंग, दिल्ली, 110006 पते पर जमा कर दें।

ये भी पढ़ें:

IIT कानपुर में निकली कई पदों पर भर्ती, 1.52 लाख मिलेगी सैलरी

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement