Monday, April 29, 2024
Advertisement

IOCL Recruitment 2023: IOCL में निकली इंजीनियरिंग पदों पर भर्ती, ये रही वैकेंसी डिटेल

IOCL Recruitment: नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका है। IOCL में कई पदों पर भर्ती निकली है। इंजीनियरिंग कर चुके छात्र इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: February 25, 2023 14:44 IST
IOCL Bharti- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK.COM IOCL में निकली इंजीनियरिंग पदों पर भर्ती

नौकरी की राह देख युवाओं के लिए जरूरी खबर है। इंडियन ऑयल ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया। इस नोटिफिकेशन के मुताबिक, निश्चित अवधि के अनुबंध के आधार पर 106 एग्जक्यूटिव पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 फरवरी से शुरू होगी और आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तारीख 22 मार्च 2023 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। कृपया ध्यान दें कि संबधिंत दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी इस पते (पोस्ट बॉक्स नंबर 3096, प्रधान डाकघर, लोधी रोड, नई दिल्ली 110003) भी भेजनी।

IOCL Recruitment के लिए वैकेंसी डिटेल

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 106 खाली पदों को भरा जाएगा, इनमें से 96 पद मैकेनिकल इंजीनियर / इलेक्ट्रिकल इंजीनियर / सिविल इंजीनियरिंग / इंस्ट्रुमेंटल इंजीनियरिंग के लिए हैं। जबकि मैकेनिकल इंजीनियरिंग के पद के लिए 10 पद हैं।

IOCL Recruitment के लिए योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को न्यूनतम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में B.E/B.Tech/Diploma होना चाहिए।

IOCL Recruitment के लिए आयु सीमा

एग्जक्यूटिव लेवल-1 पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए और एग्जक्यूटिव लेवल-2 पदों के लिए अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें-

Bihar STET admit card 2023: आज जारी होगा बिहार STET का एडमिट कार्ड, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट
UGC NET फेज 2 का एडमिट कार्ड जारी, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement