Thursday, February 22, 2024
Advertisement

यूपी की इस यूनिवर्सिटी में निकली कई पदों पर भर्ती, यहां देखें वैकेंसी डिटेल

सरकारी यूनिवर्सिटी में टीचर बनना चाहते हैं तो ये मौका आपके लिए ही है। मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने कई फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है, जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 12, 2024 6:15 IST
Sarkari Naukri- India TV Hindi
Image Source : FILE सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये मौका आपके लिए ही है। गोरखपुर की मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने कई फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट www.mmmut.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है, और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी है।

वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान 110 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 22 रिक्तियां प्रोफेसर पदों के लिए हैं, 31 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए हैं, और 57 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर पदों के लिए हैं।

एप्लीकेशन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले एससी/एसटी और पीडब्ल्यूडीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹1250 और सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 2500₹ है।

MMMUT Faculty Recruitment 2024: जानिए कैसे करें आवेदन

उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.mmmut.ac.in पर जाएं।

इसके बाद कैरियर टैब पर क्लिक करें।

इसके बाद, “Link for Filling Online Application Form for Regular Faculty Recruitment.” पर क्लिक करें।

फिर एप्लीकेशन फॉर्म भरें।

इसके बाद सभी जरूरी डिटेल अपलोड करें।

इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

अंत में आवेदन जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

अन्य जानकारी

उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क जमा करने के प्रमाण के साथ निर्धारित लिंक के माध्यम से जमा किए गए पूर्ण ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट जमा करना होगा। सभी आवश्यक संलग्नक/दस्तावेज रजिस्ट्रार, मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, गोरखपुर - 273010 (यूपी) को पंजीकृत/स्पीड पोस्ट के माध्यम से 11 मार्च को शाम 05.00 बजे तक भेज दिए जाने चाहिए। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement