Saturday, May 18, 2024
Advertisement

PSSSB Recruitment: 710 पटवारी पदों पर होगी भर्ती, जानें आवेदन की लास्ट डेट

PSSSB Recruitment 2023: पंजाब सब-ऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की तरफ से पटवारी पद रिक्रूटमेंट के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: February 27, 2023 10:36 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

PSSSB Recruitment 2023: पंजाब सब-ऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की तरफ से पटवारी पद रिक्रूटमेंट के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।  इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स  20 मार्च 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं।

710 पदों पर होगी भर्ती

पंजाब सब-ऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक इस रिक्रूटमेंट के जरिए कुल 710 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

आयु सीमा
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की 18 वर्ष से 37 वर्ष होनी चाहिए। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। 

शैक्षिक योग्यता
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स का किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 

आवेदन शुल्क 
इस रिक्रूटमेंट में अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को 1 हजार रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, एससी,बीसी, एक्स सर्विसमेन को 250 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा PWD कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये का भुगतान करना होगा। 

ये भी पढ़ें- Kendriya Vidyalaya Admission: केंद्रीय विद्यालय में किस क्लास की कितनी होती है फीस, यहां पढ़ें पूरी डिटेल 
BSF Recruitment: 1284 पदों पर होगी भर्ती, ये रही पूरी वैकेंसी डिटेल

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement