Friday, May 03, 2024
Advertisement

इस राज्य में फायरमैन और ड्राइवर/ऑपरेटर के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्दी करें! आखिरी तारीख है निकट

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। पंजाब में फायरमैन और ड्राइवर/ऑपरेटर के लिए 1300 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2023 18:36 IST
Sarkari Naukri- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सरकारी नौकरी

पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (PSSSB) ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती अभियान के जरिए 1317 पदों पर भर्ती की जानी है। इस भर्ती अभियान के जरिए फायरमैन और ड्राइवर/ऑपरेटर के पदों पर भर्ती की जानी है। पर जल्दी करें क्योंकि इस भर्ती में आवेदन की आखिरी तारीख कल यानी 28 फरवरी 2023 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वह आधिकारिक वेबसाइट SSSB.punjab.gov.in पर  जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 3 मार्च 2023 है।

PSSSB Recruitment के लिए वैकेंसी डिटेल

इस भर्ती अभियान के लिए कुल 1317 पदों को भरा जाना है। इन कुल पदों में से 326 पद ड्राइवर/ ऑपरेटर के हैं बाकि 991 पद फायरमैन पद के लिए हैं। अगर उम्मीदवार को इस भर्ती के संबंध में कोई डाउट है तो वे आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर देखें।

PSSSB Recruitment के लिए एप्लीकेशन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य उम्मीदवारों के लिए 1000/- रुपये का शुल्क और विकलांग उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये शुल्क के रूप में देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस श्रेणियों के अंतर्गत आने वाले उम्मीदवारों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा। साथ ही पूर्व सैनिक और आश्रितों को 200 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें-

NEET PG 2023: सुप्रीम कोर्ट ने नीट पीजी परीक्षा स्थगित करने की दलील की खारिज, पढ़ें पूरी खबर
यूपीएससी ने असिस्टेंट डायरेक्टर, स्पेशलिस्ट ग्रेड- III समेत कई पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement