Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri: AIIMS में सीनियर रेजीडेंट पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगी 67 हजार रुपए से ज्यादा सैलरी

Sarkari Naukri: जो कैंडीडेट इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी उम्र 18 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लोगों को नियमानुसार छूट मिलेगी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: September 21, 2022 12:57 IST
Sarkari Naukri- India TV Hindi
Image Source : AIIMS Sarkari Naukri

Highlights

  • आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 सितंबर 2022 है
  • aiimsguwahati.ac.in पर जाकर ऑफलाइन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं
  • कैंडीडेट की उम्र 18 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ने भर्ती (AIIMS Recruitment 2022) निकाली है। ये भर्ती सीनियर रेजीडेंट पदों के लिए हो रही है। रिक्त पदों की संख्या 40 है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 सितंबर 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsguwahati.ac.in पर जाकर ऑफलाइन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। एमडी,एमएस, डीएनबी क्वालीफाई कर चुके कैंडीडेट आवेदन करने के योग्य हैं। 

AIIMS Recruitment 2022: कितनी है उम्र सीमा और क्या हो शैक्षिक योग्यता

जो कैंडीडेट इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी उम्र 18 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लोगों को नियमानुसार छूट मिलेगी। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें। वहीं अगर शैक्षिक योग्यता की बात करें तो जो लोग किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमडी,एमएस, डीएनबी क्वालीफाई कर चुके हैं, वे आवेदन कर सकते हैं। 

AIIMS Recruitment 2022: क्या है सिलेक्शन प्रोसेस और सैलरी

जो कैंडीडेट इस भर्ती के जरिए नौकरी पाना चाहते हैं, उन्हें 2 स्टेप्स से गुजरना होगा। सबसे पहले लिखित परीक्षा आयोजित होगी और फिर सफल उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू देना होगा। चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 67,700 रुपए सैलरी के रूप में मिलेंगे।

AIIMS Recruitment 2022: कैसे करें आवेदन 

उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड करना होगा। इसके बाद भरे हुए फॉर्म को एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, एम्स, कामरूप, असम - 781101 पर भेजना होगा। आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 1500 रुपए देने होंगे। वहीं एससी, एसटी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1200 रुपए फीस देना होगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement