Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri: इस सरकारी कंपनी ने निकाली इंजीनियरों के लिए कई पदों पर भर्ती, यहां देखें वैकेंसी डिटेल

एसजेवीएन लिमिटेड ने इंजीनियरों के लिए कई पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हों वे सभी यहां दी गई डिटेल देख कर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2023 18:35 IST
Sarkari Naukri- India TV Hindi
Image Source : FILE Sarkari Naukri

सरकारी कंपनी एसजेवीएन लिमिटेड ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इस नोटिफिकेशन के मुताबिक, 50 फील्ड इंजीनियर पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। ध्यान दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 28 अप्रैल है। इसलिए आज इन पर अप्लाई कर दें। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट sjvn.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

SJNV Limited recruitment 2023 के लिए वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान 50 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है 

फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के लिए 12 रिक्तियां 

फील्ड इंजीनियर (मैकेनिकल) के लिए 14 रिक्तियां 
फील्ड इंजीनियर  (सिविल) के लिए 24 रिक्तियां

इस पते पर भेजना होगा आवेदन

भुगतान रसीद और प्रमाण पत्र के साथ आवेदन का प्रिंटआउट भेजने की अंतिम तारीख 19 मई है। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र (पूर्वावलोकन) का प्रिंट आउट लेना होगा, भुगतान रसीद, अनुभव की जानकारी (सौर/पवन ऊर्जा परियोजना में कार्यकारी अनुभव को स्पष्ट रूप से बताते हुए), और आयु, श्रेणी, अनुभव और अन्य आवश्यकताओं को साबित करने वाले दस्तावेज़ शामिल करना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को इस पते पर अपना आवेदन भेजना होगा- विज्ञापन सं. 110/2023 कार्यालय डीजीएम (भर्ती) एसजेवीएन लिमिटेड शक्ति सदन, कॉर्पोरेट मुख्यालय, शानन शिमला, एचपी-171006।

SJNV Limited recruitment 2023 के लिए चयन प्रक्रिया

इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगी जो कि कॉर्पोरेट हेड क्वार्टर, शिमला में आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

AIIMS में करनी है सरकारी नौकरी, तो ये मौका हाथ से जाने न दें; निकली है कई पदों पर भर्ती
IISER 2023 registration: IISER 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप्लाई

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement