Friday, April 19, 2024
Advertisement

SSC Recruitment 2023: फेज XI भर्ती के लिए चल रहे आवेदन की लास्ट डेट करीब, 5 हजार से ज्यादा पदों पर निकली है वैकेंसी

SSC Recruitment 2023: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की तरफ से फेज XI के लिए निकली गई भर्ती के लिए चल रहे आवेदन की लास्ट डेट निकट है। जो इच्छुक कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: March 23, 2023 14:06 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

SSC Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की खोज में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की तरफ से फेज XI के लिए निकली गई भर्ती के लिए चल रहे आवेदन की लास्ट डेट निकट है। जो इच्छुक कैंडिडेट्स  इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं लेकिन किसी कारणवश अभी तक अप्लाई नहीं कर पाएं है। ऐसे सभी कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर जल्द से जल्द आवेदन कर दें। 

ये है लास्ट डेट

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए एसएससी कुल 5369 खाली पदों को योग्य कैंडिडेट्स से भरेगा। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 27 अप्रैल 2023 है। इच्‍छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट कर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन दर्ज कर सकते हैं। 

आवेदन शुल्क और करेक्शन विंडो
जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कैंडिडेट्स के अपने आवेदन में सुधार करने का मौका 3 अप्रैल से लेकर तक दिया जाएगा। इस भर्ता परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को आवेदन शु्ल्क को रूप में 100 रुपये का भुगतान करना होगा। कैंडिडेट्स एग्‍जाम पैटर्न, सिलेबस और पोस्‍ट वाइस निर्धारित योग्‍यताओं की पूरी जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन जून-जुलाई में आयोजित की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Bihar Board Result: कभी भी जारी हो सकता है 10वीं का रिजल्ट, जानें क्या है नया अपडेट
Navodaya Vidyalaya: नवोदय क्लास 9 एंट्रेंस एग्जाम के रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement