Friday, May 03, 2024
Advertisement

पहली पेशी नहीं हाजिर हुईं एसडीएम ज्योति मौर्या, जानें अब कब होगी अगली सुनवाई

आज प्रयागराज के कोर्ट में एसडीएम ज्योति मौर्या मामले की सुनवाई थी। सुनवाई के दौरान पति अलोक मौर्या मौजूद रहे, पर एसडीएम पेशी पर हाजिर नहीं हुईं।

Reported By : Imran Laeek Written By : Shailendra Tiwari Published on: July 11, 2023 14:30 IST
Alok Maurya and SDM Jyoti Maurya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आलोक मौर्या और एसडीएम ज्योति मौर्या

ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के बीच विवाद का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। आज फैमिली कोर्ट में एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके सफाई कर्मी पति आलोक कुमार मौर्या के मामले को लेकर सुनवाई थी। सुनवाई के दौरान आलोक कुमार मौर्या कोर्ट में हाजिर हुए, पर उनकी पत्नी ज्योति मौर्या प्रयागराज कोर्ट में पेश नहीं हुईं। जानकारी दे दें कि एसडीएम ज्योति मौर्या ने पति आलोक कुमार मौर्या से अलग होने के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। बता दें कि बीते दिनों दोनों के बीच का मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। एक वायरल वीडियो में आलोक ने ज्योति मौर्या पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था।

वकील रहे मौजूद

आज प्रयागराज के फैमिली कोर्ट में एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के केस पर सुनवाई थी। हियरिंग के दौरान एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके सफाई कर्मी पति आलोक कुमार मौर्या दोनों को कोर्ट के सामने पेश होना था। कोर्ट में आलोक मौर्या को पेश हुए पर, एसडीएम ज्योति मौर्या आज अदालत के सामने पेश नहीं हुई। हालांकि एसडीएम ज्योति मौर्या के वकील इस दौरान मौजूद थे, उन्होंने कोर्ट को हाजिरी माफी की अर्जी दी। वहीं, आलोक मौर्या के वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए ज्योति मौर्या की ओर से दाखिल वाद की कॉपी मांगी। 18 अगस्त को मामले की अगली सुनवाई होगी। ज्योति मौर्या ने पति आलोक कुमार मौर्या और उनके परिवार के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का धूमनगंज थाने में केस दर्ज करा रखा है।

2015 में बनीं ती एसडीएम

बता दें कि आलोक मौर्या और ज्योति मौर्या की साल 2010 में शादी हुई थी। शादी के कुछ साल बाद साल 2015 में ज्योति मौर्या का यूपीपीएससी के जरिए एसडीएम पद पर चयन हो गया। आलोक मौर्या के मुताबिक, पीसीएस अधिकारी बनने के बाद उनका और उनकी पत्नी के बीच संबंधों में दरार आ गई। आलोक ने अपने कई वीडियो में ज्योति मौर्या का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था। जानकारी दे दें कि दोनों के बीच विवाद का मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। बता दें कि ज्योति मौर्या इन दिनों बरेली में चीनी मिल में जीएम के पद पर तैनात हैं, जबकि आलोक कुमार मौर्या प्रतापगढ़ जिले के ग्राम पंचायत विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत हैं।

ये भी पढे़ं:

एसडीएम ज्योति मौर्या मामले में दोषी पाए गए होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे, अब होंगे सस्पेंड!

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement