Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

'जमूरा बने हुए हैं चिराग, फिल्म की तरह पॉलिटिक्स में भी फ्लॉप हो जाएंगे'

जदयू के नेता संजय झा ने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा, "जैसे-जैसे फिल्म फ्लॉप हुआ, पॉलिटिक्स में ये वैसे ही फ्लॉप हो जाएंगे। इन्हीं के साथ काम की थी न कंगना रनौत, देखिए कहां गई।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 26, 2020 20:37 IST
 Chirag Paswan is Jamura will also flop in politics like his film says JDU । 'जमूरा बने हुए हैं चिरा- India TV Hindi
Image Source : PTI  Chirag Paswan is Jamura, will also flop in politics like his film says JDU । 'जमूरा बने हुए हैं चिराग, फिल्म की तरह पॉलिटिक्स में भी फ्लॉप हो जाएंगे'

पटना. बिहार का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं की तरफ से छोड़े जा रहे शब्द बाण बिहार के तापमान को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। एनडीए से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ रही एलजेपी के नेता चिराग पासवान पर जदयू की तरफ से बड़ा हमला बोला गया है। जदयू के नेता संजय झा ने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा, "जैसे-जैसे फिल्म फ्लॉप हुआ, पॉलिटिक्स में ये वैसे ही फ्लॉप हो जाएंगे। इन्हीं के साथ काम की थी न कंगना रनौत, देखिए कहां गई।"

संजय झा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "जैसे-जैसे फिल्म फ्लॉप हुआ, पॉलिटिक्स में ये वैसे ही फ्लॉप हो जाएंगे। इन्हीं के साथ काम की थी न कंगना रनौत, देखिए कहां गई। इसी बिहार का बेटा था सुशांत सिंह राजपूत, कोई ऐसा बैक ग्राउंड भी नहीं था लेकिन अपनी मेहनत से कैसी जगह पाया। जमूरा होता है न... जिसको लोग नचाता है मदारी, ये जमूरा बने हुए हैं। फिल्म जो ये किए थे, कौन उसमें पैसा दिया था बनाने के लिए, कौन दवाई वाला था, ये सब जांच जब होगा, जो ज्यादा इस सब में उल्टा पुल्टा में रहता है, वहीं ये सब बात करता है।"

कुछ लोग NDA में सेंध लगाना चाहते हैं, नड्डा ने चिराग पर निशाना साधा

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को लोजपा नेता चिराग पासवान पर परोक्ष निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के वक्त कुछ लोग षड्यंत्र करके राजग में सेंध लगाना चाहते हैं लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध एकजुट है लेकिन हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है। नड्डा ने औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कुछ लोग चुनाव में षड्यंत्र करते हैं, वो चाहते हैं कि हमारे बीच सेंध लगे। वे एक तरफ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भला बुरा कहते हैं और दूसरी तरफ मोदीजी(प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) की तारीफ करते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें याद रखना कि एनडीए एक है। भाजपा, जदयू, वीआईपी और हम पार्टी यही एनडीए है। ऐसे में हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement