Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस नेता अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता पर उठाया हाथ, पुलिस ने किया बीच-बचाव

चांदनी चौक से कांग्रेस की उम्मीदवार अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता पर हाथ उठाया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 08, 2020 11:55 IST
अलका लांबा ने आप के कार्यकर्ता पर उठाया हाथ- India TV Hindi
अलका लांबा ने आप के कार्यकर्ता पर उठाया हाथ

नई दिल्ली: चांदनी चौक से कांग्रेस की उम्मीदवार अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी  (AAP) के कार्यकर्ता पर हाथ उठाया। मजनू का टीला के पास आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता से बहस के दौरान अलका लांबा ने उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की लेकिन लांबा का हाथ उठता देख वह पीछ हट गया। इसके बाद भी अलका लांबा ने फिर से उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की लेकिन तब तक पुलिस दोनों के बीच पुलिस आ गई।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कांग्रेस नेता अलका लांबा के इस व्यवहार की शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है। सिंह ने कहा कि 'आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।' हालांकि, बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अरविंद ने अलका लांबा पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी, जिसके बाद अलका लांबा को गुस्सा आया और उन्होंने हाथ उठाया।

बता दें कि कांग्रेस से अलका लांबा दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं। 2015 में अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर इस सीट से चुनाव लड़ा था और जीत भी हासिल की थी लेकिन फिर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बगावत के कर वह कांग्रेस में शामिल हो गई और अब कांग्रेस ने भी उन्होंने चांदनी चौक से ही टिकट दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement