Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विधानसभा चुनाव: रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे, छत से फेंके गए कागज

देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान में तेजी ला दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 03, 2020 12:30 IST
Arvind Kejriwal Dwarka, Arvind Kejriwal Flags, Arvind Kejriwal Black Flags, Arvind Kejriwal Dwarka- India TV Hindi
रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे, छत से फेंके गए कागज | India TV

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान में तेजी ला दी है। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन चुनावों में पहली बार किसी जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार रोड शो कर रहे हैं। हालांकि सोमवार को द्वारका में एक रोड शो के दौरान उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल को लोगों ने न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि उनपर कागज भी फेंके।

Related Stories

छत पर खड़े लोगों ने केजरीवाल पर फेंके कागज

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रोड शो करके अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को जब वह दिल्ली की द्वारका विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार को समर्थन में रोड शो करने के लिए पहुंचे, तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। इस घटना के वीडियो में लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखा रहे हैं। वहीं, छत पर खड़े लोगों ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के ऊपर कागज भी फेंके।


द्वारका से AAP ने काटा था शास्त्री के पोते का टिकट
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने द्वारका विधानसभा सीट से सीटिंग एमएलए एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री के पोते का टिकट काट दिया था। AAP ने आदर्श की जगह पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा को टिकट दिया है। वहीं, टिकट कटने से नाराज आदर्श शास्त्री ने कांग्रेस का दामन थाम लिया और उन्हें टिकट भी मिल गया। भारतीय जनता पार्टी ने द्वारका विधानसभा सीट से प्रद्युम्न राजपूत को उतारा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement