Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रुझानों में पिछड़ने के बाद बोले मनोज तिवारी- मझे कोई घबराहट नहीं हो रही, अगर हमें 55 सीटें मिलें तो चौंकना मत

दिल्ली विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझान में पिछड़ने के बावजूद भाजपा के दिल्ली प्रमुख मनोज तिवारी का कहना है कि उन्हें कोई घबराहट नहीं हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 11, 2020 13:41 IST
Delhi BJP Chief Manoj Tiwari- India TV Hindi
Delhi BJP Chief Manoj Tiwari

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझान में पिछड़ने के बावजूद भाजपा के दिल्ली प्रमुख मनोज तिवारी का कहना है कि उन्हें कोई घबराहट नहीं हो रही है। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे कोई घबराहट नहीं हो रही। हमनें एक परीक्षा दी और अब उसके नतीजें आएंगे।’’ उन्होंने कहा कि वह ‘‘जीत’’ के साथ आने वाली जिम्मेदारी उठाने को तैयार हैं और साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए सराहना भी की।

उन्होंने कहा, ‘‘अब, बातों का समय चला गया है। अब हमें लोगों की दुआओं का इंतजार है। मुझे विश्वास है कि यह भाजपा के लिए अच्छा दिन होगा। हम आज दिल्ली में सत्ता में आएंगे। अगर हमें 55 सीटें मिलें तो चौंकना मत।’’

चुनाव आयोग के अनुसार विधानसभा की कुल 70 सीटों में से 68 पर आए रुझान के अनुसार आप 58 और भाजपा 12 सीटों पर आगे चल रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से 4387 मतों से आगे चल रहे हैं। विधानसभा की 70 सीटों पर आठ फरवरी को मतदान हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement