Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

'हमारे जवानों के सिर काट ले जाते थे पाकिस्तानी, मौनी बाबा उफ नहीं करते थे'

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आक्रामक चुनाव प्रचार अभियान चला रहे गृह मंत्री अमित शाह ने आर. के. नगर, कस्तूरबा नगर और मालवीय नगर में आयोजित सभाओं में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों पर जमकर वार किए।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 31, 2020 6:49 IST
'हमारे जवानों के सिर काट ले जाते थे पाकिस्तानी, मौनी बाबा उफ नहीं करते थे'- India TV Hindi
Image Source : AMIT SHAH'S TWITTER 'हमारे जवानों के सिर काट ले जाते थे पाकिस्तानी, मौनी बाबा उफ नहीं करते थे'

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आक्रामक चुनाव प्रचार अभियान चला रहे गृह मंत्री अमित शाह ने आर. के. नगर, कस्तूरबा नगर और मालवीय नगर में आयोजित सभाओं में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों पर जमकर वार किए। उन्होंने कांग्रेस की मनमोहन सरकार को मौनी बाबा की सरकार बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी सीमा से घुसे 'आलिया, मालिया, जमालिया' हमारे जवानों का सिर काट ले जाते थे, मगर मौनी बाबा उफ नहीं करते थे। 

Related Stories

अमित शाह ने कहा, "ये 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार है जिसने पाकिस्तान के हमले के 10 ही दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके, पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के सीने छलनी करने का काम किया।"

उन्होंने कहा, "10 साल तक कांग्रेस की सोनिया-मनमोहन की सरकार चली। 10 साल तक पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया हमारे देश में घुस जाते थे, हमारे जवानों के सिर काट कर ले जाते थे। ये मौनी बाबा उफ तक नहीं करते थे।"

अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने 5 अगस्त 2019 को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया। 26 जनवरी को जम्मू-कश्मीर में शान से तिरंगा लहराया।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में पाइप लाइन से शुद्ध पानी देंगे, लेकिन बीआईएस के सर्वे में स्पष्ट हुआ है कि 21 शहरों में सबसे ज्यादा गंदा पानी दिल्ली की जनता को मिल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement