Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bhiwani Vidhan Sabha Chunav Results: भिवानी से बीजेपी के घनश्याम जीते, दूसरे नंबर में जेजेपी के शिवशंकर भारद्वाज

2014 के विधानसभा चुनावों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी के घनश्याम सर्राफ ने तब एक बड़ी जीत दर्ज की थी। इस बार भी वह जीत हासिल करने में कामयाब रहें। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 24, 2019 16:55 IST
Bhiwani Vidhan Sabha Results Live Updates- India TV Hindi
Bhiwani Vidhan Sabha Results Live Updates

नई दिल्ली: हरियाणा की भिवानी विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने वर्तमान विधायक घनश्याम सर्राफ को ही मैदान में उतारा है। जो इस बार भी जीत हासिल करने में कामयाब रहें।  वहीं, कांग्रेस ने अमर सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। इंडियन नेशनल लोकदल की तरफ से अनिल कठपलिया और जननायक जनता पार्टी की तरफ से डॉक्टर शिवशंकर भारद्वाज ताल ठोक रहे थें। 

भिवानी विधानसभा से बीजेपी के घनश्याम को 61260 वोट के साथ जीते। वहीं जेजेपी के शिवशंकर भारद्वाज को 33485 के साथ दूसरे नंबर में है। बीजेपी के घनश्याम 27884 मतों के ्ंतराल के साथ जीत दर्ज की।

2014 के विधानसभा चुनावों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी के घनश्याम सर्राफ ने तब एक बड़ी जीत दर्ज की थी। उन्होंने उन चुनावों में कांग्रेस की निर्मला सर्राफ को मात दी थी। उन चुनावों में घनश्याम सर्राफ को 50020 और निर्मला सर्राफ को 21423 वोट मिले थे। तीसरे नंबर पर हरियाणा जन चेतना पार्टी (वी) के डॉक्टर शिवशंकर भारद्वाज थे जिन्हें 16905 वोट मिले थे। 2014 में कांग्रेस इस सीट पर चौथे नंबर पर खिसक गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement